मनोरंजन

कपिल शर्मा के शो में सनी लियोन को सनी देओल से मांगनी पड़ी माफी, सामने आई ये वजह

टेलीविजन पर ऐसे बहुत से पॉपुलर कॉमेडी शो हैं, जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं परंतु इन सभी में कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” लोगों का सबसे फेवरेट शो है। कपिल शर्मा के इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए बहुत से सेलिब्रिटी आ चुके हैं। वहीं इस शो के होस्ट कपिल शर्मा भी इन सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर खूब हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं।

कपिल शर्मा ने अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। अपने शो के माध्यम से यह लोगों को खूब गुदगुदाते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं “द कपिल शर्मा शो” पर हर हफ्ते एक्टर्स जमकर कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। इसी बीच हाल ही में “द कपिल शर्मा शो’ में सनी लियोन भी पहुंची थीं, जिसका एपिसोड लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।

सनी लियोन ने कपिल शर्मा के इस शो पर अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई कई बातें शेयर की। सनी लियोन ने बताया कि वह भूत-प्रेत पर भरोसा करती हैं या नहीं। इतना ही नहीं बल्कि सनी लियोन ने अभिनेता सनी देओल से माफी भी मांगी थी। कपिल शर्मा अपने इस शो में आने वाले सभी गेस्ट से खूब हंसी मजाक करते हैं। स्पेशल गेस्ट एपिसोड में कपिल सनी लियोन के साथ खूब मस्ती और कॉमेडी करते हुए नजर आए। इस दौरान सनी लियोन ने अपनी लव लाइफ से जुड़े हुए कई किस्से भी साझा किए।

दरअसल, जब सनी लियोन कपिल शर्मा के शो में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचीं तो वहां पर शो में सनी लियोन से एक सवाल पूछा गया कि क्या वह भूतों में विश्वास करती हैं? जिसका जवाब सनी लियोन ने हाँ में दिया। इसके बाद सनी लियोन कहती हैं कि उन्हें डरावने भूतों पर विश्वास नहीं है। सनी लियोन में एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब उनके भाई की शादी हो रही थी तो वह अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रही थीं। उनके मन में यह था कि यह देखने के लिए उन्हें यहां होना चाहिए था।

सनी लियोन ने किस्सा शेयर करते हुए आगे बताया कि उनके भाई की शादी के दौरान वह गाना बजाया गया था जो उनके पिता को बेहद पसंद आया था। सनी लियोन आगे बताती हैं कि जब उनकी मां को गुस्सा आता था तब वह उस गाने को गाते थे। सनी लियोन ने आगे बताया कि “उनका मानना है कि जो उनके करीब हैं और इस दुनिया में नहीं हैं, वह हमेशा आसपास ही होते हैं।

कपिल शर्मा के इस मशहूर शो में सनी लियोन ने बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल से माफी भी मांगी। सनी लियोन ने कहा कि वह माफी मांगती हैं कि उनके नाम के साथ सनी देओल पर भी जोक्स बनते हैं। सनी लियोन ने इस शो में अपनी प्रेम कहानी को लेकर भी बताया। उन्होंने बताया कि वह अपने पति डेनियल वेबर से सबसे पहले लॉस एंजिलिस में मिली थीं। उन्होंने बताया कि जब वह अपने पति से दूर रहती हैं तो उन्हें खूब मिस करती हैं।


शो के दौरान सनी लियोन ने अपने पति की पोल भी खोली दी और उन्होंने बताया कि डेनियल से जब वह मिली थीं तो उन्हें नहाना अच्छा नहीं लगता था। “द कपिल शर्मा शो” के इस स्पेशल गेस्ट एपिसोड में सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने जमकर कॉमेडी का आनंद लिया। इस स्पेशल एपिसोड को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Back to top button