बॉलीवुड

KBC 1000 Episode: फ़िल्में न मिलने के कारण चुना था KBC, मजबूरी बताकर रो पड़े अमिताभ बच्चन

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस नए वीडियो में शो को होस्ट कर रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बताते दिखाई दे रहे हैं कि, बीते सालों पहले उन्होंने इस शो को करने का फैसला क्यों लिया था?

इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन अपने बीते दिनों को याद करते हुए रोने भी लगे जिसे देख वहां बैठे हर किसी की आंख नम हो गई। इस शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा मेहमान के रूप में नजर आ रही है तो वहीं वीडियो कांफ्रेंस पर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी इमोशनल होती हुई नजर आ रही है।

amitabh bachchan

बता दें, कौन बनेगा करोड़पति शो इसकी धनराशि से नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की मौजूदगी से यह दुनिया भर में मशहूर है। अमिताभ बच्चन के बिना इस शो को देखना फैंस इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि क्यों फिल्मों के बीच उन्होंने केबीसी चुना?

amitabh bachchan

दरअसल, केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा इस शो में मेहमान के रूप में पहुंची। इसी दौरान ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के सेट पर अमिताभ बच्चन से उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने सवाल किया कि “यह आपका 1000वां एपिसोड है, ऐसे में आपको कैसा महसूस हो रहा है?”

अमिताभ के मुंह से यह बात सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई तो वही केबीसी का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा। इसके बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, “लेकिन सबसे अच्छी बात जो मुझे लगी, वह यह कि हमारे जितने भी कंटेस्टेंट आए उनसे मुझे रोजाना कुछ न कुछ सीखने को जरूर मिला।”

amitabh bachchan

 

गौरतलब है कि कौन बने करोड़पति शो को करीब 21 साल हो चुके हैं और आज भी अमिताभ बच्चन इस शो में अपनी जगह बनाए हुए हैं। इन भावुक पलों के बाद शो में अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी और नातिन के साथ जमकर मस्ती भी की। वहीं जया बच्चन ने बिग बी के फैशन सेंस तक का मजाक उड़ाया, जिससे नाराज होकर उन्होंने कहा, “जाओ आपसे बात नहीं करेंगे।”

amitabh bachchan

अगर बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई दिए। अब अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘मेडे’ और ‘झुण्ड’ में नजर आने वाले हैं। बता दें, अमिताभ बच्चन के पास इन फिल्मों के अलावा ‘ऊंचाई’, ‘गुड बाय’, ‘द इंटर’ और ‘ब्रह्माशास्त्र’ जैसी फिल्में भी है।

Related Articles

Back to top button