बॉलीवुड

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के घर पहुंच कर ली कोर्ट मैरेज? सामने आई दोनों की एक साथ तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. ऐसे में हर दिन उनकी शादी से जुडी नई-नई जानकारी सामने आ रही है. विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन चार दिन में शुरू होने जा रहे हैं.

katrina kaif and vicky kaushal wedding

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को राजस्थान सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों ने अपनी शादी के लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतज़ाम किया है. ताकि दोनों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आए.

vicky kaushal katrina kaif wedding

सूत्रों की माने तो 7 दिसंबर से लेकर 10 दिसंबर तक यह कार्यक्रम होने हैं जिसमें कई सारे खास मेहमान आने वाले हैं और साथ ही इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी ख्याल रखा जाएगा. इसी कड़ी में एक और नई खबर सामने आई है जिसके मुताबिक इस कपल ने अपनी शादी के लिए जमकर तैयारी की है और वो नहीं चाहते हैं कि मीडिया के लोग उनकी शादी के वेन्यू तक पहुँचे. इसलिए सब कुछ धीरे-धीरे किया जा रहा है. दोनों ने शादी में आने वाले गेस्ट के लिए कई कड़ी गाइड लाइन बनाई है.

katrina kaif and vicky kaushal wedding

विक्की कौशल पहुंचे कैटरीना के घर
शादी की ख़बरों के बीच विक्की (Vicky Kaushal) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के घर के बाहर नजर आ रहे हैं और उन्होंने इस दौरान पैपराजी के सामने भी जमकर पोज़ दिए है. इस तरह से शादी के पहले विक्की का कैट के घर के बाहर नज़र आना बहुत कुछ साबित करता है. बता दें कि आज खबरें आ रही थी कि ये कपल कोर्ट मैरिज करने वाले हैं. ऐसे में हो सकता है कि यही वजह है कि विक्की देर शाम कैटरीना कैफ के घर पहुंचे थे.

katrina kaif and vicky kaushal wedding

इस दौरान विक्की कौशल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के घर के बाहर पहुंचे और वहां पर उन्होंने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए. कार से उतरने के दौरान उन्हें स्पॉट किया गया. उन्होंने मास्क पहना हुआ था. विक्की ब्लू कलर की टीशर्ट में नज़र आए . उनके सर पर एक ब्लू कलर की टोपी भी नज़र आई. इस दौरान अभिनेता ने ब्लू रंग की जिंस पहनी हुई थी. पहले वह कार से उतरकर ऊपर जा रहे थे. मगर फिर वह वापस आए और उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिया.

katrina kaif and vicky kaushal wedding

गौरतलब है कि, विक्की और कैटरीना की शादी से पहले सवाई माधोपुर के डीएम ने कल एक बैठक बुलाई थी. इस दौरान उन्होंने शादी के दौरान भीड़ नियंत्रित करने और सुरक्षा को लेकर बातचीत की थी. सूत्रों की माने तो विक्की और कैटरीना सात फेरे लेने से पहले कोर्ट मैरिज करना चाहते है. स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत ये शादी हो रही है जिसमें सिर्फ तीन विटनेस शामिल होंगे. ये शादी मुंबई में ही होगी. ज्ञात हो कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका हो चुका है. ख़बरों की माने तो ये रोका सेरेमनी डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन हुआ है. कैटरीना कैफ डायरेक्टर कबीर खान को अपना मुंहबोला भाई मानती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related Articles

Back to top button