मनोरंजन

महिला की ब्लाउज देखकर लोगों की धड़कने हो गयी तेज़, वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

बदलते समय के अनुसार फैशन ने भी अब नए नए रूप ले लिए हैं। आए दिन लोग अनोखे स्टाइल अपनाते हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहते हैं। आज के समय में हर कोई अनोखे स्टाइल के जरिए खुद को अलग दिखाने की कोशिश करते हैं। कुछ लोग अजीबोगरीब मेकअप करने कैमरे के सामने आते हैं तो कुछ अलग फैशन में कपडे पहनकर सड़कों पर निकल पड़ते हैं।

इन दिनों एक ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने साड़ी के साथ बेहद ही अलग अंदाज में ब्लाउज पहना है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

henna blouse

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने सफेद साड़ी के साथ मेहंदी से बना ब्लाउज पहना है जिसे देखकर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

मेहंदी से बनाई गई यह डिजाइन बिल्कुल इस तरह से बनाई गई है जैसे मानो खूबसूरत साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज पहना हुआ है। एक नजर में देखने वाला इसे ब्लाउज ही समझेगा लेकिन गौर करके देखा जाए तो सिर्फ यह महज मेहंदी द्वारा बनाई गई एक खूबसूरत डिजाइन है जिसे ब्लाउज का रूप दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thanos (@thanos_jatt)


सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग कमेंट कर इस कारीगरी की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि, मेहंदी ब्लाउज.. अब अगला क्या? ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि, ‘पता ही नहीं चल रहा है कि यह ब्लाउज है या कपड़ा’ इसके अलावा एक शख्स ने लिखा कि, ‘अब मेहंदी लगाना भी सीखना पड़ेगा।’ तो एक ने लिखा कि, ‘सिलाई का पैसा बचाने का यह सबसे अच्छा तरीका है’ तो कुछ लोगों ने इस महिला को खरी-खोटी भी सुनाई है।

henna blouse

सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘फैशन के नाम पर कुछ भी’ तो एक यूजर ने लिखा कि, ‘कुछ तो शर्म करो।’ इसके अलावा भी कई कमेंट कर इस डिजाइन की तारीफ की जा रही है तो कुछ लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को अब तक करीब 8 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

henna blouse

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thanos.._jatt नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। हालांकि ये कोई पहला वीडियो नहीं है जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है। आए दिन इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button