बॉलीवुड

उर्फी जावेद के ड्रेस पर सनी लियोनी का कमेंट, तो उर्फी ने कहा-मेरे कपड़ों से टक्कर नहीं…

अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसेस से लोगों के बीच सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद की लाइमलाइट दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी ने उनकी ड्रेसेस की तारीफ की थी और उनके कॉन्फिडेंस को लेकर कहा था कि वह भी ऊर्फी जावेद की फैन हो गई है।

बता दें, उर्फी जावेद खुद से ही तैयार की हुई ड्रेस पहनती है। वह कभी भी कपड़े रिपीट नहीं करती और हर दिन कैमरे के सामने कुछ नया पहनकर आती है जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में रहती है। अब जब सनी लियोन ऊर्फी जावेद की तारीफ की थी तो उर्फी ने भी उन्हें इसके जवाब में कुछ कहा है। तो आइए जानते हैं उर्फी ने सनी लियोन को क्या कहा ?

उर्फी ने सनी को कह दी ऐसी बातें…

दरअसल, इन दिनों ऊर्फी जावेद स्प्लिट्सविला 14 को लेकर चर्चा में है। वही शो को सनी लियोन होस्ट कर रही है।ऐसे में जब सनी लियोन ने उर्फी को देखा तो वह उनके कपड़े देखकर काफी खुश हुई। सनी लियोन का कहना है कि उर्फी जिस तरह की ड्रेसेस पहनकर कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने आती है वह लाजवाब है।

सनी कहती है कि, “उर्फी आपका आउटफिट बहुत सुंदर है और बीचवेयर के लिए एकदम परफेक्ट है। तुम जिस तरह के कपड़े चुनती हो, वह मुझे बेहद अच्छा लगता है और ये वाला तो कमाल का है।”इसके जवाब में उर्फी जावेद कहते हैं कि, “मैं अपने यूनीक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मुझे टक्कर दे सकती हैं, लेकिन मेरे आउटफिट को टक्कर नहीं दे सकतीं। मेरे कपड़े ऐसे हो सकते हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।”

sunny leone

चेतन भगत को भी उर्फी ने दिया करारा जवाब

बता दे ना केवल सनी लियोनी बल्कि इससे पहले रणवीर सिंह और चेतन भगत भी ऊर्फी जावेद के बारे में बात कर चुके हैं। जहां रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की ड्रेसेस की तारीफ की थी तो वही चेतन भगत ने उन्हें युवाओं के लिए खतरनाक बताया था। हालांकि उर्फी जावेद ने इसके जवाब में उन्हें करारा जवाब भी दिया था। उन्होंने कहा था कि, “मुझे समझ नहीं आ रहा कि चेतन भगत उस वक्त क्या सोच रहे थे। उन्हें एक साहित्य के इवेंट में इस बारे में नहीं बोलना चाहिए था।”

sunny leone

उर्फी ने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि, “जब आप (चेतन भगत) अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर मैसेज कर रहे थे, तो आपको कौन भटका रहा था?” बता दे, उर्फी जावेद अब तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बिग बॉस’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Related Articles

Back to top button