अजब ग़जब

गिफ्ट में मिली स्कूटी पर दूल्हे को बैठाकर दुल्हन ने ली विदाई, देखें तस्वीरें

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में आए दिन शादी से जुड़ी कुछ अनोखी खबरें देखने को मिलती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बदलते समय के अनुसार आजकल की शादियों में कई तरह के इंतजाम देखने को मिलते हैं। कोई दूल्हा बड़े ठाठ बाट से अपनी दुल्हन को लेने जाता है तो कोई दूल्हा महंगी-महंगी कार लेकर जाता है तो कोई घोड़ी पर बैठकर बड़ी शानों- शौकत से पहुंचते हैं।

इसी बीच जोधपुर के दाऊ की ढाणी की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस शादी की कुछ तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है और इस शादी को काफी पसंद किया जा रहा है।

jodhpur viral news

दरअसल, शादी के मौके पर दुल्हन को गिफ्ट में एक स्कूटी मिली है। ऐसे में दुल्हन ने अपने दूल्हे के साथ स्कूटी पर बैठकर विदाई ली। विदाई का ये ख़ास पल कैमरे में कैद कर लिया गया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जोधपुर की श्रुति ने यश परिहार के साथ शादी रचाई। शादी की सारी रस्में बढ़ी ही धूमधाम से की गई थी।

सारी रस्मे अदा होने के बाद जब विदाई होने लगी तो श्रुति ने उपहार में मिली स्कूटी का प्रयोग बहुत ही शानदार तरीके से किया। श्रुति ने पहले से ही तय कर लिया था कि वह अपने ससुराल किसी लग्जरी कार से नहीं बल्कि अपने प्रिय स्कूटी से ही जाएगी।

jodhpur viral news

इसके बाद श्रुति ने अपने परिवार से बात की तो उनका पूरा परिवार राजी हो गया। फिर दूल्हे पक्ष से बात की गई तो दूल्हे का परिवार भी ख़ुशी ख़ुशी मान गया। इस बारे में श्रुति का कहना है कि वह अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती थी इसलिए उसने परिवार वालों से अपने मन की बात साझा की और जिसमें दूल्हा और दुल्हन दोनों के ही परिवार ने उसके फैसले का सम्मान किया।

jodhpur viral news

इसके बाद दूल्हा यश अपनी दुल्हन के साथ स्कूटी पर पीछे बैठ गया और ढोल नगाड़ों के साथ उनकी विदाई हुई। इस पल को विवाह में शामिल लोगों ने अपने मोबाइल में कैद किया और फोटो शूट भी हुआ जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इनकी शादी चर्चा में बनी हुई है।

jodhpur viral news

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, इस अनोखे अंदाज में विदाई होने के दौरान हर किसी के चेहरे पर ख़ुशी नजर आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस अनोखी शादी को देखकर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही इस कपल को शादी की बधाई भी दे रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button