बॉलीवुड

टीवी की नागिन ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड संग की सगाई, देखें इंगेजमेंट की तस्वीरें

छोटे और बड़े पर्दे से आए दिन शादी से जुड़ी खबरें सुनने को मिल रही है। पहले टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने शादी कर ली। इसके बाद ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अभिनेता नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने शादी रचाई। फिर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की शादी भी काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सायंतानी घोष ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें, सायंतानी घोष और उनके बॉयफ्रेंड अनुराग ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी जिसके बाद अदाकारा ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा की है। कहा जा रहा है कि सायंतानी घोष कोलकाता में अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेगी।

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सायंतानी घोष अपने मंगेतर को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रही है। इसके अलावा एक तस्वीर में सायंतानी घोष अपनी सगाई की अंगूठी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। अपनी रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा-इंगेज्ड। खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही है।

तस्वीरों में सायंतानी घोष ने लाल रंग की साड़ी और ब्लाउज पहना हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। सायंतानी के लिए ये साड़ी बहुत स्पेशल है और उन्होंने इस साड़ी को पहनने की वजह भी बताई है।

सायंतानी ने कहा कि, “मेरी नानी 2020 में गुज़र गई थीं।और मैं उनके सबसे ज्यादा करीब थी। मैं उनके मौजूदगी को महसूस करना चाहती थी। और मुझे पता है कि वो मुझे आशीर्वाद दे रही हैं। तो उनकी याद में, मैंने वो साड़ी पहनने का फैसला किया, जो उन्होंने मुझे दी थी।”

रिपोर्ट की माने तो सायंतनी घोष की शादी उनके होमटाउन कोलकाता में 5 दिसंबर यानिकि आज होगी। शादी के बाद कपल का रिसेप्शन जयपुर में होगा। बता दें, सायंतानी घोष कई सालों से टीवी की दुनिया में एक्टिव है। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने नागिन, नामकरण, संजीवनी, घर एक सपना, कर्ण संगिनी, इतना करो ना मुझे प्यार, संतोषी मां जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

sayantani ghosh

वर्तमान में सायंतानी घोष ‘तेरा यार हूं मैं’ नजर आ रही है। खास बात यह है कि इस टीवी सीरियल में भी सायंतानी घोष की रील लाइफ शादी दिखाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button