विशेष

मिर्जापुर वाले मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी माधुरी हैं करोडों की मालकिन, असल जिंदगी में हैं बिंदास

आज़कल वेब सीरीज़ का दौर चल रहा है। ऐसा कहना कतई ग़लत नहीं होगा। जी हां डिजिटल दुनिया में कई वेब सीरीज ने नाम कमाया है तो वहीं इन वेब सीरीज़ के माध्यम से कई सितारों ने भी अपना नाम बनाया है। वहीं जब हम बात वेब सीरीज़ की करेंगे। फ़िर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ (Mirzapur) को कौन भूल सकता है। इस वेब सीरीज़ ने तो लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज़ के लगभग हर किरदार ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है।

वहीं आज हम जिसकी बात करने जा रहें। वो हैं ‘मिर्जापुर-2’ (Mirzapur- 2) में माधुरी यादव (Madhuri Yadav) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar)। जी हां अगर आपने मिर्जापुर वेब सीरीज देखी होगी तो यह बात तो आपको मालूम ही होगी कि उन्होंने इसमें कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बहू का किरदार निभाया है और जो अपने शातिर दिमाग से उन्हें ही मात दे देती है।

बता दें कि इस वेब सीरीज में ईशा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई और ईशा तलवार एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं। गौरतलब हो कि ईशा अपने हुस्न और अदाकारी से लोगों को मदहोश करने वाली एक अभिनेत्री हैं। जिनकी सोशल मीडिया पिक्स देखकर कोई भी उनके हुस्न का दीवाना बन जाएं। इतना ही नहीं ईशा तलवार का अपना सोशल मीडिया सेंसेशन भी है।

सीरीज में ‘मुन्ना भैया’ की पत्नी के रूप में ‘माधुरी भाभी’ (Madhuri Bhabhi of Mirzapur) की अच्छी बॉन्डिंग दिखाई गई। वहीं ईशा के बोल्ड अंदाज़ से अबतक सब कायल हो चुके हैं। आइए ऐसे में अब हम चर्चा कर लेते हैं ‘मुन्ना त्रिपाठी’ (Munna Tripathi) की पत्नी ‘माधुरी’ (Isha Talwar Net Worth and Assets) की रियल लाइफ नेटवर्थ आदि की…

बता दें कि ईशा तलवार बेहद ही कम उम्र से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और वो मिर्ज़ापुर सीरीज से एक नए मुकाम तक पहुँच गईं हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक वर्तमान में ईशा तलवार (Isha Talwar Net Worth 2021) के पास करीब 15 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है। वहीं ईशा एक आलीशान जिंदगी जीती हैं। उनके पास आलीशान घर भी है और वो लग्जरी गाड़ियों की भी मालकिन हैं।

उनके पास Audi, BMW जैसी गाड़ियों का जखीरा भी मौजूद है। वहीं ईशा (Isha Talwar Fees) अपने एक शो के लिए करीब 70-90 लाख रुपए वसूल करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)


इतना ही नहीं मालूम हो कि ईशा फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नज़र आईं थी। उसके बाद में, इन्होने मलयालम फिल्मों से अपने अभिनय की शुरुआत की और फिर फ़िल्मी जगत में अपनी पहचान बनाई। वहीं ईशा ट्यूबलाइट, कालकांडी, आर्टिकल- 15 और हालिया रिलीज़ फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ आदि में नजऱ आ चुकी हैं।

वहीं आख़िर में बात ईशा तलवार के जन्म की करें तो उनका जन्म 22 दिसम्बर 1987 को मुंबई में हुआ था और इन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।

 

ईशा मुख्य रूप से मलयालम, तेलगु फिल्मों में काम करती हैं, लेकिन हिंदी सिनेमा में भी वह किसी पहचान की मोहताज़ नहीं।

Related Articles

Back to top button