क्रिकेटबॉलीवुड

विराट-अनुष्का की बेटी का 1st बर्थडे होगा बेहद ही खास, सभी फेन्स के सामने बेटी को मिलगा ये तोहफा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हालाँकि, अभी तक इस कपल ने अपनी लाडली का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। वामिका का पहला जन्मदिन आने में अब महज कुछ दिन ही बाकी है। ऐसे में विराट कोहली और अनुष्का के लिए ये पल बेहद ही ख़ास होगा, वहीं विराट के लिए ये दोहरी ख़ुशी वाला दिन होगा।

anushka sharma

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाला तीसरा टेस्ट कैप्टन विराट कोहली के लिए 100वां टेस्ट मैच होगा। बता दें, विराट कोहली ने साल 2011 जून में भारतीय टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। ऐसे में अब केपटाउन में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच विराट का 100वां टेस्ट होगा। खास बात यह है कि विराट ये मुकाम हासिल करने वाले 12वीं खिलाड़ी है।

इतना ही नहीं बल्कि 11 जनवरी का दिन विराट कोहली के लिए बेहद खास होगा क्योंकि इसी दिन उनकी बेटी वामिका भी 1 साल की हो जाएगी। 11 जनवरी साल 2021 को वामिका का जन्म हुआ था, ऐसे में बेटी के जन्मदिन के मौके पर विराट कोहली चुनिंदा भारतीय खिलाड़ी की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे जिसके चलते उनके लिए यह दौरा खुशी का दिन रहेगा।

virat kohli

बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी इटली के टस्कनी स्थित आलीशान रिजॉर्ट में 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। इस कपल की शादी बेहद ही शानदार तरीके से हुई थी।

एक रिपोर्ट की माने तो विराट और अनुष्का की शादी बोर्गो फेनोशिएटो नाम के रिजॉर्ट में हुई थी जिसे दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट माना जाता है। कहा जाता है कि, इस विला में एक बार में केवल 44 लोग ही रह सकते हैं।

virat kohli

ऐसे में यदि एक आंकड़े के मुताबिक देखा जाए तो विराट और अनुष्का की शादी में आए प्रति मेहमान पर एक हफ्ते में 1 करोड़ रुपये खर्च हुए। यानिकि इस शादी में करीब 44-45 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। इतना ही नहीं बल्कि विराट और अनुष्का के कपड़ों कीमत ही करीब 1 करोड़ रुपए के आसपास थी।

बता दें, शादी के बाद विराट ने 21 दिसंबर 2017 को दिल्ली और मुंबई में 26 दिसंबर को शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया था जिसमें क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी तमाम हस्तियां पहुंची थी।

anushka sharma

आपको बता दें कि विराट अनुष्का की बेटी करीब 11 महीनों की हो चुकी हैं और इस स्टार कपल ने अभी तक बेटी का चेहरे फैंस को नही दिखाया है। 6 मंथ बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने बेटी के साथ खेलते हुए कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं जिन्हे खूब पसंद किया गया था।

vamika

Related Articles

Back to top button