बॉलीवुड

कैटरीना-विक्की की शादी का वायरल हुआ Video, कुछ इस अंदाज में हुआ मेहमानों का ग्रैंड वेलकम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैंस तक हर कोई बात कर रहा है। यह जोड़ी बहुत ही जल्द विवाह के बंधन में बंधने जा रही है। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी।

यह कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाने वाला है और दोनों की शादी से जुड़ी हुई बहुत से तैयारियां भी हो चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिवार के साथ 6 दिसंबर को ही राजस्थान आ गए थे। फैंस को भी इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार है। फैंस इनकी शादी से जुड़ी हुई हर अपडेट जानना चाहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह वेडिंग वेन्यू से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार से मेहमानों का ग्रैंड वेलकम किया जा रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शादी के लिए किले को बहुत ही खूबसूरत रोशनी से सजाया गया है।

वहीं शादी में आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए झालरों वाला एक बड़ा सा शानदार गेट मुख्य द्वार पर भी लगाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि किले में पटाखों से हैवी लाइटिंग भी की जा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान हैं कि क्या यह कैटरीना कैफ की शादी का वीडियो है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैटरीना कैफ की शादी से जुड़ा हुआ यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इस सोच में पड़े हुए हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में तो मोबाइल फोन पर बैन था ,ऐसे में आखिर यह वीडियो लीक कैसे हुआ।

इस वीडियो में दिलचस्प बात यह है कि मेहमानों के स्वागत में कुछ लोग फिल्म “जोधा अकबर” का गाना “ख्वाजा मेरे ख्वाजा” गा रहे हैं। मेहमानों का स्वागत भी बड़े शाही अंदाज से किया जा रहा है। मेहमानों के स्वागत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

शादी में आएंगे सिर्फ 120 मेहमान

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर शुक्रवार के दिन सवाई माधोपुर में जिलाधिकारी राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई थी। इसमें वेडिंग प्लानर्स, होटल मालिक, पुलिस अधीक्षक सहित कई बड़े अधिकारी मौजूद थे।

मीडिया से बातचीत के दौरान कलेक्टर ने यह बताया कि शादी समारोह 7 से 10 दिसंबर तक चलेगा। उन्होंने बताया कि शादी में 120 मेहमान आएंगे। उन्होंने शादी में कोरोना संबंधित नियमों का पूरा ध्यान रखे जाने की बात कही।

48 कमरों के किले का किराया है इतना

रिपोर्ट के अनुसार बड़वाला फोर्ट में कुल 48 कमरे हैं। अगर हम एक कमरे के किराए के बारे में बात करें तो ₹50,000 से लेकर ₹7,00,000 तक है, यह किराया सिर्फ 1 दिन का है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ स्पेशल शादी सुइट में रुकने वाले हैं और इस सुइट का 1 दिन का किराया ₹7,00,000 बताया जा रहा है।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि मेहमानों की सुरक्षा में लगे बाउंसर और गाड़ियों के ड्राइवरों के लिए भी फोर्ट के आसपास के होटल और धर्मशालाओं में रूम बुक किए जा चुके हैं।

सुरक्षा का है कड़ा इंतजाम

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी में सुरक्षा का भी कड़ा इंतजाम किया गया है। यह दोनों ही अपनी शादी में किसी भी प्रकार का जोखिम नहीं लेना चाहते, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया। इस शादी में मीडिया की एंट्री पर बैन रहने वाला है।

इतना ही नहीं बल्कि जो भी मेहमान शादी में आएंगे, वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे, मोबाइल फोन पर भी बैन लगाया गया है। यह जोड़ी अपनी शादी की सेरेमनी को निजी रखना चाहती है। उन्हीं के द्वारा शादी की पहली तस्वीरें जारी की जाएंगी।

संगीत और हल्दी

बता दें कि 7 दिसंबर को एक संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया है। इसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म सिंह इज किंग के गाने तेरी और… पर परफॉर्मेंस देने वाले हैं। वहीँ इन दोनों की हल्दी की रस्म 8 दिसंबर को होगी। सुबह हल्दी लग जाएगी और शाम को पार्टी होगी।

इसके बाद सेहरा बंदी की रस्म 9 दिसंबर की दोपहर को होगी। इसी रात को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button