बॉलीवुड

शादी से पहले विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का पोस्ट, लिख दी दिल छूने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बॉलीवुड में साल 2021 की सबसे बड़ी शादियों में से एक विक्की और कैटरीना की शादी है। फैंस भी इस जोड़ी की शादी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी हैं और इन दोनों की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रह रहे हैं और आखिरकार उन्होंने विवाह करने का निर्णय ले लिया। अब यह 7 दिसंबर को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। पहले ही इन्होंने मुंबई में कोर्ट मैरिज कर ली। इसी बीच विक्की कौशल की शादी से पहले उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सबसे पहले आपको बता दें कि विक्की कौशल और हरलीन सेठी ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। साल 2019 में आई फिल्म “उरी” के समय भी यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और अक्सर इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा भी गया था। ब्लॉकबस्टर फिल्म “उरी” के प्रमोशन के दौरान भी हरलीन सेठी विक्की कौशल के साथ दिखी थीं। इतना ही नहीं बल्कि विक्की ने करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” और नेहा धूपिया के शो “नो फिल्टर नेहा” में भी हरलीन के साथ अपनी रिलेशनशिप की पुष्टि की थी।

जब विक्की कौशल की फिल्म “उरी” को सफलता मिली तो इसके कुछ समय के बाद दोनों अलग हो गए थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरलीन सेठी ने कहा था कि अपनी फिल्म के सफल होने के बाद विक्की कौशल का बर्ताव उनके प्रति बदल गया था लेकिन ब्रेकअप को लेकर हरलीन ने मीडिया में कुछ भी नहीं कहा। लेकिन इन्होंने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया था।

अब आप जान लीजिए कि आखिर हरलीन सेठी ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है। दरअसल, उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में बिना विक्की कौशल का जिक्र किये हुए एक नोट लिखा था। उन्होंने लिखा कि

‘कभी-कभी जिंदगी का मतलब तलाशना, टोस्ट का मतलब तलाशने जैसा हो जाता है। इसलिए, कभी कभी टोस्ट को सीधे खा लेना ही बेहतर होता है।’

हरलीन सेठी के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को लोग विक्की कौशल से जोड़कर देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर हरलीन की यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में सलमान खान को निमंत्रण नहीं भेजा है। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल ने भी हरलीन सेठी को ना बुलाने का निर्णय लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की टीम संभाल रही है। दरअसल, कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी में सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया गया है, क्योंकि यह दोनों ही अपनी शादी में किसी भी प्रकार का रिस्क लेना नहीं चाहते।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की शादी में जो भी मेहमान आएंगे, उनके लिए एक एसओपी भी तय की गई है, जिसके अनुसार शादी में तस्वीर लेने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा शादी में कोरोना नियमों का ध्यान रखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button