बॉलीवुड

इस एक तस्वीर से खुला था कैटरीना-विक्की की प्रेम कहानी का राज, जानिए कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

न कभी साथ काम किया न साथ में कोई फिल्म की , फिर किस तरह शुरू हुई विक्की-कैटरीना की प्रेम कहानी, जानें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी काफी चर्चा में है। यह कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई-माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस जोड़ी ने अपने रिलेशनशिप पर कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं किया है।

लेकिन इस कपल की शादी की खबरों के बीच हर किसी के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक एक भी फिल्म में काम नहीं किया तो फिर इस जोड़ी की प्रेम कहानी कैसे और कहां से शुरू हुई। तो आइए जानते हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की प्रेम कहानी….

katrina kaif and vicky kaushal

कहा जाता है कि, विक्की और कैटरीना की पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, इसके बाद इनके बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। वहीं करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई।

दरअसल, साल 2019 के एक एपिसोड में देखा गया था कि करण ने कैटरीना कैफ से पूछा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करेगी तो ऐसे में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल का नाम लिया था।

इस दौरान कैटरीना ने कहा था कि वह विक्की कौशल के साथ काफी अच्छी लगेगी। इसके बाद जब विक्की कौशल अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ करण जौहर के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने भी कैटरीना कैफ के बारे में बात की थी साथ ही उन्होंने बातों ही बातों में बता दिया था कि उन्हें कैटरीना पर क्रश है।

katrina kaif and vicky kaushal

इसके बाद ज़ी सिने अवॉर्ड में विक्की कौशल ने सरेआम कैटरीना को ‘मुझसे शादी करोगी’ कहकर प्रपोज किया था, हालांकि तब तक भी इनकी प्रेम कहानी की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। इतना ही नहीं बल्कि साल 2019 में विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की स्क्रीनिंग के दौरान इस कपल को साथ देखा गया था जिसके बाद मीडिया में इनकी डेटिंग की खबरें उड़ी।

katrina kaif and vicky kaushal

इसके बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक दिवाली पार्टी में स्पॉट किया गया। फिर अगले साल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ होली में यह कपल एक साथ नजर आया।

katrina kaif and vicky kaushal

कैटरीना और विक्की की प्रेम कहानी ने उस वक्त तूल पकड़ा जब कैटरीना ने एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में कैटरीना पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए किसी व्यक्ति को गले लगाई हुई हैं। इसके कुछ समय बाद विक्की को पैपराजी के कैमरों ने कैप्चर किया था जहां वो पीले रंग की वहीं टी-शर्ट पहने नजर आए थे।

इसके कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर कैटरीना ने अपनी इस तस्वीर को डिलीट कर दिया, हालाँकि तब तक हर कोई समझ गया था कि, विक्की और कैटरीना एक दूसरे से प्यार करते हैं।

katrina kaif and vicky kaushal

इसके बाद कई ऐसे मौके थे जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ नजर आए और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी। फिर धीरे-धीरे हर किसी को अंदाजा होने लगा था कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, वही सीक्रेट तरीके से अलग-अलग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने से भी इनकी प्रेम कहानी का खुलासा हुआ।

katrina kaif and vicky kaushal

इसके अलावा इसी साल अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने भी हिंट देते हुए कहा था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ डेट कर रहे हैं। हालांकि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन अभी तक इस कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है।

katrina kaif and vicky kaushal

रिपोर्ट की मानें तो विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर तमाम इंतजाम किए जा चुके हैं। वहीं कैटरीना और विक्की अपनी शादी के लिए सवाई माधोपुर पहुंच गए हैं। कल शाम के समय जयपुर एयरपोर्ट पर काफी भीड़ देखने को मिली।

यहां पर विक्की और कैट के समेत पूरा परिवार स्पॉट किया गया, वहीं सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस किला रोशनी से सजाया हुआ है और 7 दिसंबर से इस कपल की प्री वेडिंग फंक्शन शुरू होने वाले हैं। जबकि 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Related Articles

Back to top button