मनोरंजन

स्मृति ईरानी की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, तस्वीर शेयर कर स्मृति ने दामाद को दी धमकी

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति इरानी इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है। बता दें, स्मृति ईरानी राजनीतिक कारणों से नहीं बल्कि अपनी बेटी की सगाई की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है। इस बात की घोषणा खुद केंद्रीय मंत्री ने 25 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर की।

smriti irani

इस तस्वीर में स्मृति ईरानी की बेटी और दामाद बेहद ही खूबसूरत लोकेशन पर नजर आ रहे हैं। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि अर्जुन भल्ला घुटने के बल बैठकर अपनी लव लेडी को इंगेजमेंट रिंग पहना रहे हैं। वहीं डूबता सूरज इनकी तस्वीर में चार चांद लगा रहा है। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में शनैल ने अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट की है।

smriti irani

वहीं स्मृति ईरानी ने सगाई की तस्वीर साझा करते हुए बहुत ही शानदार कैप्शन दिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। तस्वीर को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स भी स्मृति ईरानी की बेटी को सगाई की बधाई दे रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने दामाद के बारे में लिखा कि, “ये उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है। अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है। आपको इस बात के लिए आशीर्वाद देती हूं कि आपको ससुर के रूप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर मुझे एक सास के रूप में। (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं) भगवान आपका भला करे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

गौरतलब है कि स्मृति इरानी राजनीति दुनिया में आने से पहले एक मशहूर टीवी कलाकार हुआ करती थी। उन्होंने एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ में तुलसी का एक आईकॉनिक किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था।

जैसे ही स्मृति ने बेटी की सगाई की तस्वीरें शेयर की तो इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहे हैं। एकता कपूर, मौनी रॉय से लेकर पहलवान गीता फोगाट तक बड़े-बड़े सेलिब्रेटी ने शनैल को सगाई की बधाई दी।

smriti irani

 

बता दें, स्मृति ईरानी ने जुबिन ईरानी संग शादी रचाई है और उनके दो बच्चे हैं जिसमें बेटे का नाम जोहर और बेटी का नाम जोइश है। वहीं शनैल स्मृति के पति जुबिन ईरानी और उनकी पहली पत्नी मोना की बेटी है।

खास बात ये हैं कि, शनैल भले ही स्मृति ईरानी की सगी बेटी नहीं है लेकिन वह शनैल से बहुत प्यार करती है और अपने दोनों बच्चों की तरह ही शनैल का भी ख्याल रखती है। बता दें स्मृति अक्सर शनैल संग अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Related Articles

Back to top button