बॉलीवुड

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर आजमा रही है मॉडलिंग की दुनिया में हाथ, देखे ग्लैमरस वीडियो

सचिन तेंदुलकर का नाम वर्ल्ड क्रिकेट में बड़े ही अदब से लिया जाता है. सचिन ने अपने करियर में कई रिकॉर्ड बनाये है जिसे तोडना किसी के बस की बात नहीं. सचिन तेंदुलकर को भारत में क्रिकेट के भगवान् का दर्जा प्राप्त है. सचिन तेंदुलकर के साथ ही उनका परिवार भी सुर्ख़ियों में रहता है. खासकर उनकी बेटी सारा तेंदुलकर.

सचिन तेंदुलकर की साहबजादी सारा तेंदुलकर अब बड़ी हो चुकी हैं. बेपनाह सुंदरता की मालकिन सारा ने अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है.

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कपड़े की कंपनी के लिए मॉडलिंग करती नज़र आ रही हैं. सारा के साथ और दो और मॉडल बनिता संधू और तान्या श्राप भी वीडियो में देखी जा सकती हैं. वहीं कंपनी की ओर से भी सारा तेंदुलकर को लॉन्च करते हुए फोटो पोस्ट की है.

सारा तेंदुलकर ने रखा मॉडलिंग की दुनिया में कदम
वीडियो शेयर करते ही ये वायरल हो चुका है. अब तक इस वीडियो को 69,610 likes मिल चुके हैं. short bodycon dress पहने सारा वीडियो में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. सचिन-अंजलि की बड़ी बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया की लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं. उन्हें हर एक तस्वीर पर ढेरों लाइक्स मिलते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

लोगों ने उन्हें झोली भरकर शुभकामनाएं
आपको बता दें कि, सारा तेंदुलकर का ज्यादा से ज्यादा समय लंदन में बीता है और हाल ही में उन्होंने अपना स्नातक पूरा किया है. सारा का वीडियो देखने के बाद लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने झोली भरकर उनको शुभकामनाएं दी है.

sara tendulkar

माँ अंजलि हैं सारा की बेस्ट फ्रेंड
अपनी मम्मी अंजलि को अपना बेस्ट फ्रेंड बताने वाली सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड में आने के कयास लंबे समय से लग रहे है. लेकिन इस बारे में तेंदुलकर फैमिली की ओर से अभी तक किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है.

sara tendulkar

आम तौर पर अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखने वाले सचिन ने कुछ वक्त पहले कहा था कि उनके बच्चे सारा-अर्जुन जिस भी फील्ड में करियर बनाना चाहते हैंं वो उन्हें पूरी आजादी देंगे. हालांकि अर्जुन तेंदुलकर तो क्रिकेट में एक्टिव हैं लेकिन सारा अभी तक पढ़ाई में व्यस्त थीं, ऐसे में उनका यूं मॉडल के रूप में सामने आना लोगों को हैरान कर देने वाला है.

sara tendulkar

इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर के 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है
आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सारा बेबाकी से जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं. कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर यूजर ने सारा को कहा था कि ‘तुम तो अमीर बाप की बेटी हो और उनके रुपयों पर ऐश कर रही हो’ , जिस पर सारा ने उस यूज़र को ऐसा रिप्लाई दिया, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती.

सारा ने लिखा था कि ‘मैं तो यह कहती हूं कि जो पैसे कैफीन पर बर्बाद हो रहे है उस पैसे का ये बेहतरीन इस्तेमाल है. इसे पैसे की बर्बादी करना तो बिल्कुल भी नहीं कहेंगे.’ सारा का इस तरह जवाब देना काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना था.

Related Articles

Back to top button