बॉलीवुड

क्या वरुण धवन की कुली नंबर वन में दिखेगा कोरोना का असर? पोस्टर ने दिया हिंट

देशभर में 24 मार्च को लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। जिसके बाद से लगातार 31 मई तक लॉकडाउन आगे बढ़ता रहा। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड को अपनी शूटिंग स्थगित करनी पड़ी और रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया। लेकिन जून से अनलॉक फेज़ की शुरूआत होने के बाद फिल्मों की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि सिनेमा हालों की बंद होने से कुछ फिल्मों को डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है। इसी बीच वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नं 1 की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन किया गया था लेकिन अब इस फिल्म को लेकर अपडेट सामने आई है।

पोस्टर में मास्क लगाए नज़र आए वरुण धवन

दरअसल, वरुण धवन ने कुली नं 1 का पोस्टर रिलीज़ किया है। पोस्टर में वरुण मास्क पहने नज़र आ रहे हैं। मास्क लगाए पोस्टर जारी होने से फिल्म में कोरोना कनेक्शन होने के कयास लगाए जा रहे हैं। यानि पोस्टर में ट्विस्ट का हिंट दिया गया है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने अभी तक इस बारे में कोई भी स्टेटमेंट नहीं दी है।

बता दें कि कुली नं 1 में वरुण धवन राजू का किरदार निभाएंगे। इंस्टाग्राम पर ये मज़ेदार पोस्टर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा कि ‘कुली नं 1, हम आएंगे हंसाने, ये वादा रहा’।

2 अक्टूबर को होगी रिलीज- 

पोस्टर के साथ साथ वरुण धवन ने एक इंस्टा स्टोरी भी पोस्ट की है जिसमें वो फिल्म की कास्ट जावेद जाफरी, परेश रावल, राजपाल यादव और साहिल वेद के साथ नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म को 2 मई को रिलीज़ किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन करना पड़ा। फिलहाल खबरें आ रही हैं कि कुली नं 1 को अब 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन लीड रोल में नज़र आएंगे। ये फिल्म 1995 में आई फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। जिसमें मशहूर एक्टर गोविंदा और करिश्मा कपूर नज़र आए थे। रीमेक फिल्म में पुराने गाने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ का भी तड़का लगाया जा रहा है। जानकारी हो कि फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट और वाशू भगनानी और जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है।

खैर, अब फिल्म में कोरोना का कनेक्शन है या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल ये महज़ एक अंदाजा है। मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियली इस पर कोई जानकारी नहीं दी है।

कब होगी बॉलीवुड शूटिंग शुरू-

अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की शूटिंग शुरू करने की बात करें तो कयास लगा जा रहे हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए हरी झंडी दी जा सकती है। हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉकडाउन में ठप्प पड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री को शुरू करने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि सरकार जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री के लिए नई गाइडलाइन्स तैयार करेगी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बॉलीवुड शूटिंग भी जल्द रफ्तार पकड़ेगी।

बॉलीवुड से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें और खबरों को सोशल मीडिया पर ज़रूर शेयर करें।

Related Articles

Back to top button