मनोरंजन

जल्द ही मां बनने वाली है भारती सिंह? प्रेग्नेंसी की खबरों पर दी ये प्रतिक्रिया

अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्दी ही मां बनने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया साल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है।

कहा जा रहा है कि भारती सिंह अपने गर्भावस्था के प्रारंभिक स्टेज पर है और इस वक्त उन्हें काफी देखभाल की जरूरत है और इसी कारण उन्होंने अपने काम से भी दूरी बना रखी है। ऐसे में भारती ने कपिल शर्मा शो से भी कुछ दिन के लिए ब्रेक ले लिया है, हालांकि वह जल्दी ही शो में वापसी करेंगी।

bharti singh

बता दें, अक्सर भारती और हर्ष लिंबाचिया से उनके फैंस यह सवाल करते रहते हैं कि वह गुड न्यूज कब सुना रहे हैं? वहीं भारती भी अक्सर मां बनने को लेकर खुद की खिंचाई करती रहती है।

लेकिन अब जिस तरह की खबरें सुनने को मिल रही है लगता है जल्द ही कॉमेडियन भारती सिंह के घर में किलकारी गूंजने वाली है। हालांकि भारती सिंह से प्रेगनेंसी की खबरों पर बातचीत की तो उन्होंने इस पर बोलने से इंकार कर दिया और ना ही गुड न्यूज़ को स्वीकार किया।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए भारती ने कहा कि, “न तो मैं इस पर मना करूंगी और ना ही कन्फर्म करूंगी। लेकिन जब सही समय आएगा। मैं खुलकर इसके बारे में बात करूंगी। मैं इसे छुपा नहीं सकती, ये छुपाने वाली चीज नहीं है। तो मैं जब भी इसे रिवील करना चाहूंगी मैं पब्लिकली करूंगी।”

हालांकि यह कोई पहली दफा नहीं है जब भारती की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी है। इससे पहले भी कई बार इस तरह की खबरें आ चुकी है। अब देखना यह है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है। यदि ये सच होती है तो आने वाले साल में हर्ष और भारती माता-पिता बन जाएंगे।

bharti singh

बता दें, इससे पहले एक शो में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर भारती ने कहा था कि, “इस बीमारी ने हमें तोड़ दिया है। हम पिछले कुछ वक्त से बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन ऐसी चीजें देखकर अब मन ही नहीं करता। हम आपस में इसे लेकर कोई बात ही नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती।”

दरअसल भारती सिंह कोरोना के समय की बात कर रही थी, क्योंकि इस समय भारती की मां को भी कोरोना हो गया था। आगे भारती सिंह ने कहा था कि, “यह कोरोना इतना रूला रहा है। मेरी खुद की मम्‍मी को कोविड हो गया था। मम्‍मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं, जिनकी कोरोना से डेथ हो गई है। वह रोती थीं। मेरे को यह डर था कि मेरे को तो ऐसा फोन नहीं आएगा ना।”

bharti singh

बता दें, भारती ने टीवी के मशहूर शो ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें लगातार कई शो ऑफर हुए। भारती अब तक ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस का जादू’, ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’, ‘कॉमेडी नाइट्स’, ‘कॉमेडी सर्कस महासंग्राम’, ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button