बॉलीवुड

शादी की तस्वीरों के बीच कैटरीना की अंगूठी ने खिंचा लोगों का ध्यान, कर दी इस राजकुमारी से तुलना

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बड़े ही धूमधाम से पूरी हो गई है। शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और हर कोई इस जोड़ी को सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं। इस कपल ने अपनी शादी पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की।

इसके बाद कैटरीना कैफ ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की जिन्हें देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। वहीं कैटरीना भी दुल्हन के रूप में सजी बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

katrina kaif

katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की ड्रेस भी चर्चा में बनी हुई है। वहीं दुल्हन कैटरीना कैफ के लुक ने भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इसके अलावा कैटरीना कैफ की शादी की अंगूठी भी जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

बता दें, कैटरीना कैफ के हाथों में पहनी हुई ये शानदार अंगूठी आयतकार नीले रंग के प्लेटिनम की अंगूठी है जिसमें हीरे से घिरा एक बड़ा तंजानाइट कीमती पत्थर लगा हुआ है।

katrina kaif

katrina kaif

रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ की शादी की अंगूठी की कीमत 9,800 डॉलर है। भारतीय रुपए के अनुसार इस अंगूठी की कीमत लगभग 7 लाख 41 हजार है। वहीं विक्की कौशल ने प्लैटिनम टिफनी क्लासिक की अंगूठी पहनी हुई थी जिसकी कीमत 1 लाख 28 हजार 580 रुपए बताई जा रही है।

इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ की शादी की अंगूठी की सबसे खास बात यह है कि उनकी अंगूठी प्रिंसेस डायना की अंगूठी जैसी है। यही वजह है कि, ये अंगूठी चर्चा में है।

katrina kaif

वहीं बात करें कैटरीना कैफ के लहंगे के बारे में तो उनके लहंगे पर गोल्डन थ्रेड वर्क एंब्रायडरी हुई है जो बेहद ही खूबसूरत है। उन्होंने बहुत ही सिंपल लुक अपनाना ठीक समझा और कैटरीना ने हैवी लहंगे के साथ दुपट्टा थोड़ा हल्का रखा जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था। इस लाल रंग के खूबसूरत जोड़े के साथ कैटरीना कैफ ने कुंदन की ज्वेलरी पहनी हुई थी जिसमें डबल मांग पट्टी वाला टीका था तो वहीं गले में चौकोर हार पहना हुआ था।

katrina kaif

इसके अलावा कैटरीना कैफ की नथ बिल्कुल सिंपल थी लेकिन उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। दुल्हन बनीं कैटरीना के चेहरे पर अलग ही निखार देखने को मिला। इस अंदाज से देखा जाए तो कैटरीना ने अपनी शादी बहुत ही सिंपल और सोबर तरीके से पूरी की।

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में 7 दिसंबर को शुरू हो चुकी थी जिसके बाद हल्दी, मेहंदी और फिर 9 दिसंबर को 7 फेरे हुए। कहा जा रहा है कि, ये कपल मुंबई में ग्रेंड रिस्पेशन देने वाला है जिसमें बॉलीवुड से जुड़े तमाम सेलेब्स पहुंचेंगे।

katrina kaif

Related Articles

Back to top button