विशेषसमाचार

‘सुना है शादी कर ली’ तेजस्वी यादव की शादी का न्योता न मिलने पर नितीश कुमार ने ली चुटकी

भतीजे ने 'चाचा' को नहीं दिया शादी का न्योता, तो नितीश कुमार ने ऐसे पूरी की 'कसक'

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपनी दोस्त रचेल संग शादी रचा ली है जिसके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिल्ली में हुई ये शादी बड़ी धूमधाम से पूरी हुई और इसमें करीबी रिश्तेदार और पारिवारिक मित्र शामिल हुए थे। इस खास मौके पर तेजस्वी यादव को हर तरफ से बधाई मिल रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उन्हें शादी की बधाई दी।

हालांकि नीतीश कुमार को शादी का न्योता नहीं मिला था लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत अलग अंदाज में तेजस्वी यादव को शादी की शुभकामना दी और साथ ही न्योता नहीं मिलने की बात भी अलग अंदाज से कह डाली। उन्होंने कहा कि “सुना है शादी कर ली, मीडिया से जानकारी मिली है, नए जीवन के लिए बधाई।”

tejashwi yadav wedding

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने नजदीकी रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बिहार की सियासत में चाचा भतीजा का यह रिश्ता काफी अच्छा है, लेकिन भतीजे की शादी में चाचा को निमंत्रण नहीं दिया गया। ऐसे में नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को शादी की बधाई देते हुए इशारों इशारों में इसकी कसक भी निकाल ली।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस रिलीज करते हुए तेजस्वी यादव को शादी की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री कार्यालय के जनसंपर्क कोषांग द्वारा प्रेस रीलीज जारी की गई है जिसमें लिखा कि, “समाचारों के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की सूचना प्राप्त हुई। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं।”

tejashwi yadav wedding

बता दें, इससे पहले जब नीतीश कुमार से तेजस्वी की शादी के बारे में सवाल किया गया था तो इस दौरान वह बिना बोले ही चले गए थे। वहीं तेजस्वी यादव अक्सर सीएम नीतीश कुमार को चाचा कहते हुए संबोधित करते हैं। एक समय पर राबड़ी देवी ने तेजस्वी की शादी के सवाल पर यह जवाब दिया था कि नीतीश कुमार के बेटे निशांत और चिराग पासवान उम्र में तेजस्वी से बड़े हैं। ऐसे में सबसे पहले उनकी शादी होगी, इसके बाद तेजस्वी की शादी के बारे में बात की जाएगी। हालांकि अब तेजस्वी की शादी पहले हो चुकी है।

tejashwi yadav wedding

32 वर्षीय तेजस्वी ने अपने फार्म हाउस पर माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव, अपने भाई बहन और अन्य करीबी रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए। इस दौरान समाजवादी पार्टी के मुख्य अखिलेश यादव ने भी अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ शादी में शिरकत की। गौरतलब है कि अखिलेश यादव और लालू के परिवार में रिश्तेदारी है। जी हाँ.. लालू की एक बेटी की शादी मुलायम के पोते से हुई है, ऐसे में यह परिवार भी शादी में नजर आया।

tejashwi yadav wedding

वहीं बात करें तेजस्वी यादव की पत्नी के बारे में तो वह हरियाणा के एक बिजनेसमैन की बेटी है। रचेल एयर होस्टेस के रूप में काम करती है और दिल्ली के वसंत विहार कॉलोनी में रहती है। उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं। कहा जा रहा है कि तेजस्वी और रचेल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद इन्होंने शादी रचाने का फैसला किया।

tejashwi yadav wedding

Related Articles

Back to top button