मनोरंजन

इस दिन से शुरू हो जाएगी ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, ये होंगे मेहमान

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कई महीने से लॉकडाउन लागू था। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर छोटे परदे तक हर किसी का काम ठप पड़ा हुआ है। फिल्मों से लेकर सीरियल तक की शूटिंग को कोरोना वायरस के चलते रोक दिया गया था। ऐसे में छोटे परदे के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जहां बड़े परदे पर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं वहीं अब छोटे परदे पर भी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने जा रही है। वहीं कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं। तकरीबन तीन महीने के बाद कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम शो की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

बता दें कि सोनी टीवी ने कपिल शर्मा की टीम को आने वाली 24 जून के बाद शूटिंग शुरू करने की सलाह दी है जिसे के बाद पूरी टीम में काफी एक्साइटमेंट है। वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए कपिल शर्मा की को-स्टार और शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि फिलहाल 24 जून के बाद शूटिंग शुरू करने के लिए हरी झंडी मिल चुकी है। लेकिन कु दिन और रुकना होगा एक फाइनल कन्फर्मेशन के लिए। फिलहाल कई बातों पर चर्चा की जा रही हा और हर बारीक बातों पर ध्यान देकर आखिरी फैसला लिया जाएगा। अर्चना पूरन सिंह ने ये भी बताया कि शूटिंग की पॉजिटिव खबर सुनकर उनकी पूरी टीम खुश है और सभी शूट करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और बहुत जल्द ही ये इंतज़ार खत्म होगा।

सेफ्टी और गाइडलाइंस को ध्यान में रखकर होगी शूटिंग

वहीं शो की शूटिंग के बारे में अधिक जानकारी देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि लॉकडाउन घोषित होने से पहले भी प्रोडक्शन टीम पूरी तरह से सेफ्टी का ध्यान रखती थी। ऐसे में जाहिर सी बात है कि अब हालत थोड़ी खराब हैं लेकिन हम अपनी सावधानी में थोड़ी भी लापरवाही नहीं करेंगे। हर तरह की सेफ्टी और गाइडलाइंस को ध्यान में रखकर शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

गेस्ट लिस्ट में कोरोना वॉरियर्स का नाम

कोरोना काल में अगर शो की शूटिंग शुरू हो भी जाती है तो सबसे बड़ा सवाल ये सामने आता है कि आखिर ऐसे मुश्किल घड़ी में शो का गेस्ट कौन बनकर आना पसंद करेगा। हालांकि अभी तक कपिल शर्मा के शो में आमतौर पर कई बॉलीवुड स्टार्स ही अपनी अगामी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते थे। ऐसे में जब अर्चना पूरन से शो में आने वाले गेस्ट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमारे शो में बॉलीवुड स्टार्स तो आते ही हैं लेकिन साथ ही सफलता पाने वाले व्यक्ति भी शिरकत करते हैं। वहीं अब कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया हैं। इस दौरान कई लोगों ने कोविड 19 से जंग जीती हैं, जिन्हें हम कोरोना वॉरियर्स के नाम से जाना जाता है। इन लोगों को हम अपने शो में बुलाकर इनकी सरहाना कर सकते हैं। जिसके बाद सिर्फ बॉलीवुड गेस्ट ही नहीं, कई तरह के गेस्ट देखने मिल सकते हैं।

Related Articles

Back to top button