बॉलीवुडमनोरंजन

बेटी की शादी में जमकर थिरके ‘जेठालाल’, ढोल की धुन पर किया शानदार गरबा

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए मशहूर जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी जितने खुश मिजाज पर्दे पर दिखाई देते हैं उतने ही वह रियल लाइफ में भी है। दिलीप जोशी की बेटी नियती जोशी की शादी का फंक्शन चल रहा है और उनकी बेटी 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगी।

नियति की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। प्री-वेडिंग से जुड़ा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी जमकर डांस कर रहे हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

dilip joshi

दिलीप जोशी के इस वीडियो को एक फैन क्लब के द्वारा शेयर किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि दिलीप जोशी ने ग्रीन कुर्ता पहना हुआ है। वह ढोल नगाड़े पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेठालाल एक ढोल बजाने वाले शख्स के आगे खड़े हैं और साथ ही बीट पकड़कर जमकर नाच रहे हैं। वहीं पीछे डीजे का म्यूजिक बज रहा है जहां मेहमान घेरा बनाकर डांस करते नजर आ रहे हैं।


इस वीडियो में जेठालाल के गरबे की झलक भी दिखाई दे रही है और बैकग्राउंड में कुछ महिलाए भी डांडिया लेकर खड़ी नजर आ रही है। इस दौरान दिलीप जोशी के चेहरे पर बेटी की शादी होने की खुशी साफ झलक रही है। दिलीप जोशी खुद ही अपनी बेटी की तैयारी की देखरेख कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दिलीप जोशी अपनी बेटी के रिसेप्शन को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


बता दें, नियति दिलीप जोशी की बड़ी बेटी है। नियति की शादी और रिसेप्शन मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में किया जाएगा। कहा जा रहा है कि शादी में तारक मेहता की टीम भी दिखाई दे सकती है। ऐसे में फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि हो सकता है कि शादी में दयाबेन यानी कि अभिनेत्री दिशा वकानी भी नजर आए।

हालाँकि इसकी कोई पक्की खबर नहीं है। लेकिन चर्चा हो रही है कि, दिशा वकानी इस शादी में शिरकत नहीं करेंगी, हालांकि, शादी से पहले वह दिलीप जोशी के परिवार से मिलने जरूर जाएंगी। इसके अलावा शादी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई स्टार भी नजर आ सकते हैं।

dilip joshi

कौन है नियति के पति?
रिपोर्ट की माने तो नियति के पति का नाम यशोवर्धन मिश्रा है और वो जाने माने लेखक अशोक मिश्रा के बेटे हैं। कहा जा रहा हैं कि, दोनों कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते थे। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद शादी करने का फैसला लिया।

Related Articles

Back to top button