बॉलीवुड

कैटरीना के ज़िन्दगी के 5 सब से बड़े विवाद, जिन्हे याद कर के लोग आज भी कैट को देते हैं गाली

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को शादी रचा ली है। यह जोड़ी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रही थी हालांकि इन्होंने अपने रिलेशनशिप को पूरी तरह से सीक्रेट रखा। वहीं शादी को भी पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की गई। इसके बाद कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर सभी से आशीर्वाद मांगा और यह जोड़ी एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रही है।

कैटरीना कैफ जहां विक्की कौशल के साथ शादी करके खुश है तो वहीं विक्की कौशल कैटरीना कैफ को अपनी दुल्हन के रूप में पाकर खुद को खुशनसीब मान रहे हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कैटरीना कैफ के वो विवाद जिनके कारण वह काफी सुर्खियों में रही थी। जी हां.. कैटरीना कैफ भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह विवादों से बच नहीं पाई है और उनका भी विवादों से गहरा नाता रहा है। तो आइए जानते हैं कैटरीना कैफ से जुड़े विवादों के बारे में…

बी-ग्रेड फिल्मों से करियर की शुरुआत

katrina kaif
वर्तमान में कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है। उन्होंने इंडस्ट्री में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे कई सुपरस्टार के साथ काम किया है। इसके अलावा उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का प्रदर्शन कर चुकी है। आज भी कैटरीना कैफ के पास फिल्मों की भरमार है और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।

katrina kaif

लेकिन अपने करियर की शुरुआत में कैटरीना कैफ ने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था। उन्होंने पहली बार फिल्म ‘बूम’ में काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसमें गुलशन ग्रोवर के साथ कैटरीना का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस दौरान कैटरीना का नाम काफी सुर्ख़ियों में रहा था।

सलमान खान से अफेयर

katrina kaif

कहा जाता है कि सलमान खान की वजह से ही कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान मिली। हालांकि कैटरीना कैफ ने भी अपनी शानदार एक्टिंग और दिलकश अदाओं से लाखों दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और आज वह एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती है। लेकिन शुरुआत से ही कैटरीना कैफ का नाम सुपरस्टार सलमान खान के साथ जोड़ा गया है।

katrina kaif

कहा जाता है कि कैटरीना और सलमान खान ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। ये भी खबर सुनने को मिली थी कि कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान ने मारपीट की थी। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर तो सलमान खान ने कैटरीना के कपड़ों को लेकर उन्हें डांट दिया था जिसके बाद कैटरीना कैफ काफी सुर्खियों में रही थी।

शाहरुख खान की पार्टी से जुड़ा विवाद

katrina kaif
एक रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ के 27वें जन्मदिन पर सलमान खान और शाहरुख खान के बीच झगड़ा हो गया था जो काफी लंबे समय तक चला था। इस दौरान दोनों खानों को लेकर मीडिया में खूब बातचीत हुई थी और कई दिनों तक इनके बीच यह दरार रही। हालांकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद सलमान खान उनकी मदद करते नजर आए। तो ऐसे में कहा जा सकता कि अब इन दोनों अभिनेताओं के बीच कोई दुश्मनी नहीं रही।

रणबीर कपूर के साथ विवाद

katrina kaif
बता दें, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। इस जोड़ी को सुनहरे पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी खूब पसंद किया जाता था तो वहीं रणबीर और कैटरीना भी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। इन दोनों ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन किसी कारणवश इनका ब्रेकअप हो गया। कहा तो यह भी जाता है कि यह दोनों शादी रचाने वाले थे, लेकिन शादी की खबरों के बीच ही इनके ब्रेकअप की खबरें मिली। इस दौरान भी कैटरीना का नाम काफी चर्चा में रहा था।

katrina kaif

Related Articles

Back to top button