बॉलीवुड

जब नशे में धुत मंगेतर ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, करवानी पड़ी थी सर्जरी

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कई फिल्मों में काम किया है। एक समय पर पूजा भट्ट अपनी शानदार अदाकारी से इंडस्ट्री पर राज किया करती थी लेकिन उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से किनारा कर फिल्मों का निर्माण करना शुरू कर दिया। पूजा भट्ट की बहन भी आज बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती है जिन्हें हम आलिया भट्ट के नाम से जानते हैं।

लाखों दिलों पर राज करने वाली पूजा भट्ट ने एक समय काफी जुल्म भी सहे। इतना ही नहीं बल्कि पूजा भट्ट के साथ एक एक्टर ने मारपीट की थी, लेकिन पूजा भट्ट उनसे बेहद प्यार करती थी।

pooja bhatt

बता दें, पूजा भट्ट ने फिल्म ‘डैडी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था जिसके बाद उन्होंने ‘सड़क’, ‘तमन्ना’, ‘दिल है कि मानता नहीं’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों में सफलता पाने के बाद पूजा भट्ट अभिनेता रणवीर शौरी को दिल दे बैठी और यह दोनों लिव-इन में रहने लगे। लेकिन भट्ट परिवार को इन दोनों का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था, ऐसे में इन दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हुआ करती थी। कहा जाता है कि, एक बार बात इतनी बिगड़ गई थी रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट की पिटाई कर दी थी जिससे पूजा चोटिल हो गई थी।

दरअसल, रणवीर शौरी शराब के आदी थे और पूजा को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं थी। इसी के चलते इन दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ करता था। लेकिन एक दिन यह झगड़ा जरूरत से ज्यादा ही बढ़ गया और रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट की पिटाई कर दी जिससे उन्हें गहरी चोटे आई।

रिपोर्ट की माने तो इस पिटाई के बाद पूजा भट्ट को सर्जरी भी करवानी पड़ी, तब कहीं जाकर उनका चेहरा ठीक हुआ। इसके बाद पूजा भट्ट ने रणवीर शौरी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

pooja bhatt

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने खुलासा करते हुए कहा था कि, “रणवीर जब शराब पीकर घर आए तो मैने उन्हें घर के अंदर आने नही दिया। उस दौरान रणवीर ने गुस्से में बिना किसी वजह मुझ पर अटैक कर दिया। उस वक्त मेरी एक सर्जरी भी हुई थी और रणवीर ने उसी जगह पर इतनी जोर से मारा कि खून निकलने लगा।” कहा जाता है कि रणवीर शौरी और पूजा भट्ट की सगाई हो गई थी लेकिन जल्दी इनकी सगाई भी टूट गई और पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी रचा ली। हालांकि उनका यह रिश्ता भी कुछ सालों के बाद ही टूट कर रह गया।

pooja bhatt

इस मामले के बाद भट्ट परिवार ने कई खुलासे किए थे तो वहीं रणवीर शौरी ने इस मामले में बोलना ठीक नहीं समझा। हालांकि जब मामला हद से ज्यादा बढ़ने लगा तो रणवीर शौरी ने पूजा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि, “इस तरह के आर्टिकल बदनाम करने और दुर्भावनापूर्ण पीआर कैम्पेन का हिस्सा होते हैं। किसी मीडिया ने फैक्ट चैक के लिए पुराने पुलिस और मीडिया रिकॉर्ड देखने की जहमत नहीं उठाई होगी, जिसमें यह साफ लिखा था कि उस रिश्ते में मुझे एब्यूज किया गया था।”

pooja bhatt

इसके अलावा रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के एक्स हस्बैंड मनीष मखीजा की तस्वीर को लेकर कहा था कि, “फोटो में दिख रहा दूसरा शख्स तब तक मेरा बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था जब तक वो घटना नहीं घटी थी। इसके बाद उसने पाला बदला और पूजा से शादी कर ली। ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं।” बता दें पूजा भट्ट की तरह रणवीर शौरी भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

pooja bhatt

Related Articles

Back to top button