बॉलीवुड

छोटी ड्रेस पहन देर रात को निकली जाह्नवी कपूर, लोगों ने कहा- पैंट तो पहन लेती… देखिए Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है। बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी हसीनाएं हैं, जो अक्सर अपने बोल्ड एंड हॉट अवतार में नजर आती हैं और मीडिया वाले भी हर समय उन्हीं को ही फॉलो करते रहते हैं। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां हर समय अपना कूल और फैशनेबल दिखाने में सबसे आगे रहती हैं और लोग भी उन्हीं का ड्रेसिंग सेंस फॉलो करते हैं।

लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि अपनी बोल्ड ड्रेस को दिखाने के चक्कर में सेलेब्स ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। इसी बीच दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। साल 2018 में फिल्म “धड़क” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के बाद “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” और “रूही” जैसी फिल्मों में काम किया है।

भले ही जाह्नवी कपूर ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है परंतु इसके बावजूद भी दुनिया भर में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। दुनिया भर के लोग जाह्नवी कपूर को जानते हैं और उनको फॉलो करते हैं। वहीं पैपारजी की नजरें भी जाह्नवी कपूर पर ही टिकी रहती हैं। यह उनकी तस्वीरें और वीडियोस कैप्चर कर उन्हें मशहूर करते रहते हैं।

जब भी जाह्नवी कपूर अपने घर से कही जाती हैं तो अभिनेत्री को पैपराजी तुरंत पकड़ लेते हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर शुक्रवार की शाम को अपनी छोटी बहन खुशी और दोस्तों के साथ आउटिंग पर गई हुई थीं। इस दौरान भी पैपराजी की नजर से वह नहीं बच पाईं और वह जाह्नवी की फोटोस और वीडियो लेने लगे थे।

वहीं जाह्नवी कपूर अपनी कार की तरफ भी काफी तेजी से बढ़ रही थीं। इसके साथ ही वह अपने फ्रेंड सर्कल को आने के लिए भी पुकारती नजर आई थीं। इस दौरान जो सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बनी रही वह थी जाह्नवी कपूर की ड्रेस।

जी हां, जाह्नवी कपूर ने इस दौरान काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और अभिनेत्री के बाल खुले हुए थे और उनका मेकअप भी ड्रेस के साथ परफेक्ट मैच हो रहा था। इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा सुंदर नजर आ रही थीं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे, जिनको जाह्नवी कपूर का यह ड्रेसिंग स्टाइल बिल्कुल भी नहीं भाया और फिर क्या था, इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जाह्नवी कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जैसे ही लोगों ने जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखा तो उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने अभिनेत्री के लुक की तारीफ की थी, परंतु कई लोग जाह्नवी कपूर की ड्रेस का मजाक उड़ाने लगे।

janhvi kapoor

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि “अभिनेत्रियां ऐसे अभिनय करती हैं जैसे वह अपनी कार या दोस्तों को खोज रही हैं, जबकि असल में वह पैपराजी को अपने आउटफिट को 360 एंगल से दिखा रही होती हैं।” इतना ही नहीं बल्कि एक और अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा कि “जाह्नवी अपना पेंट पहनना भूल गई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं एक अन्य यूजर ने यह लिखा कि “लगता है अब जाह्नवी को अपना वार्डरोब बदल देना चाहिए।” लेकिन इन सभी कमेंट में से एक कमेंट ऐसा भी आता है, जिसमें यह लिखा होता है कि “लोग जाह्नवी को कितना भी ट्रोल कर लें, लेकिन वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग अभिनेत्री की तारीफ भी कर रहे हैं।

अगर हम जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत ही जल्द अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ “मिस्टर एंड मिसेज माही” में दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का ऐलान किया गया है। सिनेमाघरों में यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज की जाएगी। इसके अलावा जाह्नवी कपूर “गुड लक जेरी”, “मिली”, “बॉम्बे गर्ल” और “दोस्ताना 2” जैसी फ़िल्में में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button