मनोरंजन

ये नन्ही बच्ची है टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री, बोल्डनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती है टक्कर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रेंड बड़ी तेजी से चल रहा है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री के अभिनेता या अभिनेत्री की बचपन की तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें फैंस के बीच इन्हें पहचानने की होड़ मची रहती है। वहीं सितारे भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 nia sharma

कुछ तस्वीरों में तो फैंस झट से अपने चहेते स्टार को पहचान लेते हैं लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिसमें उनको पहचान पाना मुश्किल होता है। एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक नन्ही बच्ची बैठी हुई नजर आ रही है। ये बच्ची वर्तमान में टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री है और उन्होंने कई पॉपुलर सीरियस में भी काम किया है, लेकिन फिर भी फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस तस्वीर में नजर आ रही नन्ही सी बच्ची कौन है?

शायद आप इस हिंट से पहचान ले
सबसे पहले हम आपको एक हिंट देना चाहेंगे हो सकता है कि आप इस हिंट से अपने चहेते स्टार को पहचान पाने में कामयाब रहे। तो बता दे की तस्वीर में नजर आ रही यह नन्ही बच्ची आज काफी बड़ी हो चुकी है और अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए पहचानी जाती है। टीवी इंडस्ट्री में इन्होंने धमाका मचा रखा है।

 nia sharma

वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन इनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलती है। इस अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग इन्हें पसंद करते हैं। न सिर्फ बोल्डनेस के मामले में बल्कि इन्होंने अपनी एक्टिंग से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। यदि आप अभी भी अपने चहेते स्टार को नहीं पहचान पाएंगे तो चलिए अब आखिर में हम आपको बता ही देते हैं कि, ये अभिनेत्री कौन है?

रवि दुबे संग उडी थी अफेयर की खबरें
तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही बच्ची कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा निया शर्मा है। जी हां..वही निया शर्मा जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में ‘इश्क में मर जावा’, ‘नागिन’, ‘फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी’, ‘किंग ऑफ हार्ट्स’, ‘अग्नि परीक्षा’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जमाई राजा’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है।

 nia sharma

बता दें, सीरियल ‘जमाई राजा’ में निया शर्मा की जोड़ी अभिनेता रवि दुबे के साथ खूब पसंद की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि दोनों के अफेयर की खबरें तक उड़ चुकी थी। हालांकि रवि दुबे शादीशुदा है उन्होंने पॉपुलर एक्ट्रेस सरगुन मेहता के साथ शादी रचाई है।

 nia sharma

बता दे निया शर्मा हाल ही में ‘दो घुट और फूंक ले’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी जिसमें उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा निया शर्मा बिग बॉस-15 में भी गेस्ट के रूप में दिखाई दी थी जहां पर उन्होंने शो के कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की थी।

Related Articles

Back to top button