मनोरंजन

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का प्री-वेडिंग वीडियो, मेहंदी रस्म ने भी लूट ली महफ़िल

अंकिता लोखंडे ने लगवाई बॉयफ्रेंड विक्की जैन के नाम की मेहंदी, देखें खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

 

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंधेगी। शादी के कुछ दिन पहले ही अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपना प्री-वेडिंग वीडियो शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

ankita lokhande

इस वीडियो में अंकिता और विकी रेगिस्तान में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने याच पर भी रोमांटिक अंदर में प्री वेडिंग फोटोशूट करवाया है जो काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा अंकिता ने हाथों में अपने दूल्हे विकी जैन के नाम के मेहंदी भी रचा ली है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ankita lokhande

बता दें, अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी शनिवार 11 दिसंबर को हुई जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है। अंकिता ने अपने हाथों में पॉपुलर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा से मेहंदी लगवाई है। हाल ही में वीना ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को भी मेहँदी लगाई थी। वहीं, विकी भी अंकिता के हाथों में अपने नाम की मेहंदी लगता देख बेहद खुश हो रहे हैं और जमकर डांस भी कर रहे हैं।


वहीं प्री-वेडिंग वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि अंकिता और विकी बालू के टीले पर चलते नजर आ रहे हैं। अंकिता ने इस दौरान सफेद रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं समुंदर का किनारा इनके फोटोशूट में चार चांद लगा रहा है और ढलता हुआ सूरज भी इन दोनों सितारों की खूबसूरती निखार रहा है।

ankita lokhande

टीवी सेलेब्स भी अभिनेत्री के प्री-वेडिंग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें, 1 मिनट 9 सेकेंड का ये प्री वेडिंग वीडियो किसी फिल्मी ट्रेलर से कम नहीं है। इस वीडियो से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, अंकिता अपनी शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है।अंकिता और विक्की की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


रिपोर्ट की माने तो अंकिता और विकी 14 दिसंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में सात फेरे लेंगे। इसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें टीवी और बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स पहुंचेंगे। पिछले दिनों अंकिता और विकी अपनी शादी का कार्ड महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी देने पहुंचे थे जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी।

ankita lokhande

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अंकिता लोखंडे इन दिनों सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन से बहुत खुश हैं और इसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि, ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई दी थी। इस जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। अंकिता बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

ankita lokhande

 

Related Articles

Back to top button