बॉलीवुड

PHOTOS: मेहंदी सेरेमनी में पति विक्की संग जमकर नाची थीं कैटरीना कैफ, ससुर के साथ भी किया डांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर 2021 को विवाह के बंधन में बंध गए। इन दोनों ने राजस्थान में शादी रचाई थी। इस कपल ने अपनी शादी को अंतिम समय तक बहुत सीक्रेट रखा हुआ था लेकिन अब लगातार वह अपनी सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ साझा कर रहे हैं।

फैंस को भी लगातार इन दोनों की शाही शादी की झलक देखने को मिल रही है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी यही चाहते हैं कि उनके फैंस इस शाही शादी का कोई भी पल मिस न करें। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रविवार को मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में शादी रचाई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन दोनों ने अपने शादी में सिक्योरिटी का तगड़ा इंतजाम किया था, ताकि उनकी शादी की तस्वीरें लीक न हो सके।

लेकिन कैटरीना-विक्की की शादी की पहली झलक ने ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। जी हां, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली तस्वीर को ही चंद घंटों में सवा करोड़ लाइक्स मिल गए।

शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थी। स्टार कपल ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा कि ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें आज इस लम्हे तक ले आया। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।”

अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से 12 दिसंबर को अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ हरे रंग का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लहंगे में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने एक पंजाबी दुल्हन की तरह मांग टीका, मैचिंग नेकपीस और झुमके की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

वहीं अगर हम विक्की कौशल की बात करें तो वह हरे रंग के पठानी सूट पहने हुए नजर आए, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा है कि “मेहंदी तां सजदी जब नाचे सारा टब्बर।”

आप सभी लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी फैमिली के साथ डांस और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। कैटरीना कैफ अपने ससुर और पति के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान कैटरीना के चेहरे पर खुशी साफ-साफ देख रही है।

आपको बता दें कि शादी के बाद विक्की कौशल ने शूटिंग के लिए 50 दिनों की तारीख अलॉट की है। शूटिंग के लिए विक्की कौशल इंदौर जाने वाले हैं। वहीं कैटरीना कैफ दिसंबर में मुंबई जाएँगी। जनवरी में दिल्ली जाकर “टाइगर 3” की शूटिंग पूरी करेंगी। इस कपल के करीबियों ने इस बात की पुष्टि की है। परंतु वह इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन पार्टी कब देने वाले हैं। अभी तक उस पर सस्पेंस ही बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button