मनोरंजन

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की सोनू समंदर किनारे नजर आईं ब्रालेस, Video हुआ तेजी से वायरल

छोटे पर्दे के कॉमेडी शोज में से इन दिनों “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है। यह शो करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। हर उम्र के लोग इस शो को देखना बेहद पसंद करते हैं। टीआरपी के मामले में भी यह शो सबसे टॉप पर रहता है। इसको आप टेलीविजन के इतिहास में सबसे हिट शो भी कह सकते हैं।

Nidhi Bhanushali

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के सभी कलाकारों ने अपने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया है। इस शो के सभी किरदार अपने अंदाज से लोगों को खूब हंसाते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इस शो के किरदार लोगों के दिलों के इतने करीब हैं कि लोग उन्हें असली मानने लगे। इस शो के सभी कलाकारों ने अपने अपने किरदार को बखूबी तरीके से निभाया है और दर्शकों को इस शो का हर किरदार बहुत पसंद भी आता है।

Nidhi Bhanushali

सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के कुछ एक्टर ऐसे भी हैं जिन्हें लोगों ने उन्हें बच्चे से बड़ा होते हुए देखा है। किसी समय में छोटे चाइल्ड एक्टर रहे यह सितारे अब जवान हो चुके हैं और आज भी यह लोगों का दिल जीत रहे हैं। उन्हीं में से एक इस शो का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री निधि भानुशाली हैं।

जी हां, अभिनेत्री निधि भानूशाली “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में पुरानी सोनू के किरदार में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर भी इन्हे लोगों का बहुत प्यार मिलता है। आज भी दर्शक निधि भानुशाली को सोनू के नाम से ही जानते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

निधि भानुशाली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियोस शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इनकी तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। इसी बीच निधि भानुशाली के एक वीडियो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। दरअसल, उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निधि भानुशाली फुलऑन संडे के मूड में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में समंदर किनारे निधि भानुशाली वॉक करते हुए दिख रही हैं और अपने फैंस को खूबसूरत लहरों का नजारा दिखाते हुए भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं की अभिनेत्री बीच में कैमरा अपनी तरफ करती हैं।

जिसमें वह एक स्ट्रिप्ड टॉप में ब्रालेस नजर आ रही हैं। उनका टॉप बहुत ढीला ढाला है, जिसे देखकर यह मालूम हो रहा है कि आज सोनू छुट्टी के मूड में दिख रही हैं। इस लूज टॉप में अभिनेत्री का कैजुअल लुक फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Nidhi Bhanushali

सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाली निधि भानुशाली अपने फैंस के बीच तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं और यह देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। यह अपनी एडवेंचर लाइफ की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। अब निधि भानुशाली के लेटेस्ट वीडियो में लोग उनके अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Nidhi Bhanushali

आपको बता दें कि निधि भानुशाली ने बतौर बाल कलाकार अपने अभिनय करियर की शुरुआत सब टीवी के शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से की थी।

लगभग 6 सालों तक उन्होंने काम किया और 2019 में उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए सीरियल छोड़ दिया। निधि भानुशाली से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभा रही थीं लेकिन अब शो में सोनू का किरदार पलक सिधवानी निभा रहीं हैं। लेकिन शो में निधि की कमी हमेशा खलती है।

Related Articles

Back to top button