बॉलीवुड

कैटरीना कैफ से जलती है दीपिका पादुकोण! सबूत है ये वायरल तस्वीरें

'अब आपका टाइम खत्म, नई दुल्हन को चमकने दे', कैटरीना संग अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई दीपिका

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इन्होंने अपने करीबी दोस्त और परिवार के बीच 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज से शादी रचाई और दोनों ही इस खास मौके पर बहुत खुश नजर आए।

dipika

कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर अपनी सीक्रेट तस्वीरों को भी शेयर कर दिया है जिसके चलते इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म तक इनकी प्यार भरी तस्वीरें आग की तरह फैल रही है। ऐसे में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हर कोई बधाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर भी इनकी शादी की बधाइयों का तांता लगा हुआ है। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका कैटरीना कैफ से जलती है, इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, इन दिनों हर जगह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें चर्चा में है। इस कपल को खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही उनकी तस्वीरों पर भी फैंस प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं और इस जोड़ी को एक साथ देख कर हर किसी के मन में खुशी हो रही है। हालाँकि शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की गई थी, लेकिन फिर भी विक्की और कैटरीना के फैन उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब बैठे थे।

dipika

इसके बाद जैसे ही कैट और विक्की ने अपनी शादी से जुड़ी हल्दी, मेहंदी और शादी की तस्वीरें शेयर की तो यह आग की तरह फैल गई और फैंस इन्हें जमकर लाइक कमेंट करने लगे। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसके चलते उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया।

dipika

dipika

बता दें, पिछले साल दीपिका ने अपनी शादी की सभी तस्वीरों को हाइड कर दिया था, दरअसल दीपिका के अलावा उनकी इन तस्वीरों को कोई नहीं देख सकता था लेकिन अब कैटरीना और विक्की की शादी हर तरफ सुर्खियों में है, तो इसी बीच दीपिका ने भी अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

ऐसे में कयास लगाया जा रहा कि दीपिका को ऐसा लगा कि सारी अटेंशन सिर्फ कैटरीना और विक्की को ही मिल रही है। यही वजह है कि दीपिका ने भी अपनी शादी की सारी तस्वीरें जगजाहिर कर दी।

 

dipika

dipika

सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि, “दीपिका पादुकोण ये आपका समय नहीं है, दुल्हन को चमकने दे” तो एक यूजर ने लिखा कि, “बच्चे वाली हरकत अब क्यों?” इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “मुझे जलने की बदबू आ रही है”

दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, “दीपिका सच में इनसिक्योर इंसान हैं, कैटरीना कैफ से लाइमलाइट चुराने की कोशिश कर रही हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कैटरीना से ज्यादा लाइक्स पाने की कोशिश कर रही हैं।” बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर साल 2018 को शादी की थी।

dipika

Related Articles

Back to top button