बॉलीवुड

क्या सारा अली खान को सच में लगी है चोट! फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों लॉकडाउन के चलते भले ही किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी सारी अपडेट रखती हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पहली डेब्यू फिल्म केदारनाथ से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने साल 2020 से जुड़ी उनकी अपेक्षा और वास्तविकता के तौर पर दर्शाया हैंl वहीं एक्ट्रेस अपनी थ्रोबैक फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स का दिल जीत रही हैं।

दरअसल सारा अली खान ने अपने इस्टाग्राम पर 3 फोटो शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में सारा अली पहाड़ की गोद में बैठ पोज देती हुई नजर आ रही है। जबकि दूसरी फोटो में हेयर ड्रेस करवा रही है और वहीं तीसरी में वह चोटिल अवस्था में नजर आ रही हैं। जिसे देख फैंस भी काफी हैरान हो गए होंगे। आपको बता दें कि ये तस्वीरें सारा की पहली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की खीचीं हुई हैं जिन्हें शेयर करते हुए सारा ने लिखा- ‘उम्मीद, सच्चाई और 2020 की वास्तविकता’।

गंभीर रूप से घायल दिखाई दी सारा

बता दें कि उत्तराखंड की घाटी के बीच बैठी दिखाई दे रही एक्ट्रेस सारा ने इंडियन सूट पहना हुआ है। मांथे पर बिंदी और गले में गुलाबी दुपट्टा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं सारा की दूसरी तस्वीर इसके विपरीत थोड़ी अलग थी। दूसरी फोटो में सारा अली खान को आप नो-मेक-अप लुक में देख सकते हैं जिसमें वो जैकेट पहने शूट के लिए तैयार होती नजर आ रही थी। सारा की यह तस्वीर उत्तराखंड के सर्द मौसम के कारण ठंड का एहसास करा रही थी। वहीं सारा की तीसरी फोटो जो काफी डरावनी थी क्योंकि उनके चेहरे पर भीषण चोट के निशान बने हुए है और पूरे शरीर पर कीचड़ लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

इस समय पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घर पर अपना समय काफी अच्छे से बिता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ते हैं और उनका दिल जीतते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सारा अली खान को इंडस्ट्री में आए अभी 2 साल भी नहीं हुआ है और एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी किसी इस्टेब्लिश सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सारा अली खान बहुत जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगीl जिसमें सारा के अलावा उनके साथ एक्टर वरुण धवन की अहम भूमिका होगीl इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया हैंl खास बात तो यह होगी कि यह फिल्म वरुण और सारा की यह पहली फिल्म एक साथ होगीl

Related Articles

Back to top button