अजब ग़जब

पति से इस कदर गुस्सा हुई पत्नी कि संबंध बनाते समय काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, जानिए वजह

जैसा कि हम लोग यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का रिश्ता माना जाता है। जब लड़का और लड़की विवाह के सात फेरे ले लेते हैं तो इसके बाद जीवनभर एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं। जब इंसान अपनी शादीशुदा जिंदगी व्यतीत करता है तो उस दौरान बहुत से उतार-चढ़ाव आते हैं। कभी जीवन में अच्छा समय रहता है तो कभी परेशानियां भी आने लगती हैं।

अक्सर देखा गया है कि पति-पत्नी के बीच छोटी-मोटी नोकझोंक होती रहती है। शादीशुदा जिंदगी में प्यार और तकरार होना लाजमी है। पति-पत्नी के बीच होने वाली छोटी मोटी नोकझोंक ही इस रिश्ते को मजबूत बनाती है परंतु कई बार देखा गया है कि किसी बात को लेकर पत्नी अपने पति से इतनी नाराज हो जाती है कि वह अपनी नाराजगी दिखाने के लिए पति से बात करना ही बंद कर देती है।

खैर, हर रिश्ते में कहासुनी होती रहती है और बाद में सब कुछ ठीक हो जाता है परंतु कभी आपने यह सुना है कि किसी कोई पत्नी अपने पति से इतना गुस्सा हो गई कि उसने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से सामने आया है। जो भी इस मामले को जान रहा है, वह हैरान हो जा रहा है।

इस चौकानेवाले मामले में एक पत्नी अपने पति से इस कदर गुस्सा हुई कि उसने अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। यह घटना टीकमगढ़ के जतारा पुलिस थाना क्षेत्र के रामनगर की बताई जा रही है। इस पूरे मामले पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। तो चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच काफी लंबे वक्त से लड़ाई झगड़ा चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामनगर निवासी इस शख्स का ऐसा बताना है कि इसी झगड़े की वजह से कुछ दिन पहले दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी।

ऐसा बताया जा रहा है कि लड़ाई के कुछ दिनों के बाद पति-पत्नी का झगड़ा सुलझ गया था। वहीं पति को ऐसा लगने लगा कि अब पत्नी से उसका झगड़ा सुलझ चुका है, जिसके बाद वह अपने घर जाकर रहने लगा था। चार-पांच दिन पहले की ही बात है। जब रात में पति-पत्नी संबंध बना रहे थे, तो उसी दौरान पत्नी का गुस्सा फिर से भड़क गया और गुस्साई पत्नी ने संबंध बनाने के दौरान ही अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट डाला।

जब पत्नी ने अपने पति पर यह हमला किया तो उसके बाद शख्स बहुत ज्यादा जख्मी हो गया। इसके बाद शख्स अपने परिजन के साथ भागा भागा झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचा। जहां पर उसका इलाज किया गया। स्थानीय डॉक्टर का ऐसा बताना है कि हमला धारदार हथियार से किया गया था।

इलाज के कुछ दिनों के बाद जब शख्स की हालत सामान्य हो गई तो वह अपने परिजनों को लेकर जतारा थाने पहुंच गया और वहां पर उसने अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी। वहीं पुलिस ने भी इस पूरे मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया। पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद इस पूरे मामले की जांच पड़ताल पुलिस के द्वारा शुरू कर दी गई।

Related Articles

Back to top button