बॉलीवुड

सलमान-रणबीर की तरफ से कैटरीना को मिला ये करोड़ों का गिफ्ट, जानिए बाकी सेलेब्स ने क्या दिया?

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाडा में शाही अंदाज से धूमधाम शादी रचाई। इस दौरान दोनों के ही परिवार और खास दोस्त के बीच सात फेरे लिए गए।

शादी के बाद से ही कैटरीना और विक्की कौशल के पास बधाइयों का तांता लगा हुआ है और कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस कपल को महंगे-महंगे गिफ्ट भी दिए हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और सलमान खान के नाम की भी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है और कहा जा रहा है कि इन दोनों ने भी अपनी पूर्व प्रेमिका यानी कि कैटरीना कैफ की शादी में महंगे गिफ्ट दिए हैं। आइए जानते हैं कैटरीना को सबसे महंगा गिफ्ट किससे मिला?

katrina kaif and vicky

गौरतलब है कि सलमान खान और रणबीर कपूर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हुए। सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी के 1 दिन पहले ही ‘दबंग टूर’ के लिए रियाद पहुंच गए थे फिर शादी के 2 दिन बाद वह मुंबई वापस लौटे थे। वहीं बात करें रणबीर कपूर की तो वह भी इस शादी में शामिल नहीं हुए। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को कई सुपरस्टार ने महंगे महंगे तोहफे भेजे हैं।

katrina kaif and vicky

एक रिपोर्ट की माने तो जाने माने अभिनेता शाहरुख खान ने कैटरीना और विक्की को करीब डेढ़ लाख रुपए की एक पेंटिंग भेजी है तो वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस कपल को BMW G310 R बाइक गिफ्ट की जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इस कपल को एक प्लेटटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया जिसकी कीमत 1.4 लाख से भी अधिक है।

katrina kaif and vicky

रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट ने कैटरीना को लाखों रुपए के परफ्यूम गिफ्ट किए है, तो वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 6.4 लाख रुपए के इयररिंग्स गिफ्ट किए हैं।

katrina kaif and vicky

अब बारी आती है कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान और रणबीर कपूर की। तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने इस कपल को रेंज रोवर कार गिफ्ट की जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ है। तो वहीं रणबीर कपूर ने कैटरीना को ढाई करोड़ से भी ज्यादा कीमत का एक डायमंड नेकलेस गिफ्ट दिया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता लेकिन फिर भी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान और रणबीर कपूर से कैटरीना कैफ को करोड़ों के गिफ्ट मिले हैं।

katrina kaif and vicky

वहीं बात करें इस खूबसूरत कपल के बारे में तो कहा जा रहा है कि विक्की कौशल ने अपनी दुल्हनिया को 1.3 करोड रुपए की हीरे की अंगूठी गिफ्ट के तौर पर दी है। तो वहीं कैटरीना कैफ ने अपने पति को मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपए से भी अधिक बताई जा रही है।

katrina kaif and vicky

 

Related Articles

Back to top button