बॉलीवुड

फिर खुला कैटरीना-विक्की की सीक्रेट तस्वीरों का पिटारा, एक-दूजे के इश्क में डूबे आए नजर

'कतई जहर..' कैटरीना-विक्की की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार, देखें रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल बन चुका कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हर जगह छाए हुए हैं। शादी के बाद से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी सीक्रेट तस्वीरों का पिटारा खोल रहे हैं और लगातार नई नई और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। अब कैटरीना और विक्की ने अपने प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है और इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। विक्की और कैटरीना कैफ एक साथ ‘कतई जहर’ लग रहे हैं जैसे कमेंट कर फैंस इनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे के इश्क में डूबे नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर कैटरीना कैफ ने एक फ्लोरल पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ ही उन्होंने हाथ में एक फूलों का बुके लिया है जो उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है। वहीं विक्की कौशल पिंक कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। इस कपल को खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ को बड़े ही प्यार से माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कैटरीना शर्म से लाल नजरें झुकाए हुए विक्की कौशल के प्यार में डूबी हुई है।

साड़ी पहने हुए कैटरीना ने सिर पर पल्लू भी ले रखा है और इस साड़ी लुक को हेवी नेकलेस के साथ पूरा किया गया है। कैटरीना के इस लुक को देखने के बाद ना सिर्फ विक्की कौशल बल्कि फैंस भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ ने गुलाब की सुर्ख पंखुड़ियों के बीच विक्की कौशल संग तस्वीरें क्लिक करवाई है। शेयर करने के चंद सेकंड बाद ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और फैंस कमेंट कर इनको खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।

बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज से धूमधाम शादी रचाई थी। इस शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था। इसके बाद दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी जो सिलसिला अभी तक भी चल रहा है और हर रोज नई नई तस्वीरें शेयर की जा रही है।

Related Articles

Back to top button