बॉलीवुड

मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, हनीमून से एक-दूजे का हाथ पकड़े मुंबई लौटे विक्की-कैटरीना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके विक्की-कैटरीना अब अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। इन दोनों ने राजस्थान में बेहद ही धूमधाम से सात फेरे लिए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल चुना था। यही शादी की तैयारियां की गई थीं।

शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पूरे परिवार और सभी मेहमानों के साथ मुंबई लौट आए थे। 9 दिसंबर को शादी करने के बाद अगले ही दिन विक्की-कैटरीना हनीमून के लिए रवाना हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह नई शादी शुदाजोड़ी अपने हनीमून के लिए मालदीव गई थी लेकिन अब यह दोनों मालदीव से खास पल व्यतीत करके मुंबई वापस लौट चुके हैं।

शादी के बाद दोनों को पहली बार पति-पत्नी के रूप में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपल की एक झलक पाने के लिए मीडिया कर्मियों का जमवाड़ा देखने को मिला जिसकी वजह से सुरक्षाकर्मियों को भी तैनात किया गया था।

जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट के बाहर आए तो सभी की निगाहें न्यूली मैरिड कपल के ऊपर ही टिकी रह गईं।

हनीमून से वापस आने के दौरान अभिनेता विक्की कौशल ने आइवरी कलर की शर्ट पैंट पहनी हुई थी। अगर हम नई नवेली दुल्हन यानी कैटरीना कैफ की बात करें तो उन्होंने पीच कलर का सलवार कुर्ता पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कैटरीना कैफ इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। कैटरीना कैफ की मांग में लाल सुर्ख सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा पहन अभिनेत्री पति का हाथ थामे चेहरे पर मुस्कान लिए फैंस को हाथ हिला कर वेव करती हुई दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की कई तस्वीरें और वीडियोस वायरल हो रही हैं।

जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हनीमून मनाकर मुंबई लौटे और दोनों पहली बार पब्लिक प्लेस में पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए तो कपल का यह अंदाज देखकर हर कोई खुश नजर आया।

इस दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे का हाथ पकड़े और चेहरे पर एक लंबी स्माइल लिए पैपराजी को पोज दे रहे थे। दोनों पति-पत्नी ने पैपराजी के लिए काफी प्यार से पोज दिया और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है, जिसे देखने के बाद फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। यह वीडियोस लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पैपराजी का क्रेज देखने के बाद उसके साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को एक साथ देख कर उनकी खुशियों के लिए प्रार्थना कर रहा है और उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म “टाइगर 3” में नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की कौशल बहुत ही जल्द सारा अली खान के साथ फिल्म “द इम्मोर्टल अश्वत्थामा” में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button