बॉलीवुड

सनी कौशल ने बताया भाई-भाभी की शादी का वह पल जब सभी की आँखें हो गई थी नम, ये थी वजह

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का सभी को बेसब्री से इन्तजार था. आखिरकार इस कपल ने पिछले हफ्ते शादी कर ली और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. यह शादी इस साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक रही. फैंस से लेकर आम जनता तक न्यूली वेड की एक झलक पाने को हर कोई बेताब था . अब कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

कटरीना और विक्की ने इन तस्वीरों (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding photos) के जरिये अपनी नई जिंदगी के पलों को सभी के साथ शेयर किया है. इन पलों में कुछ पल ऐसे भी थे जब सभी की आँखें नम हो गई थी. मगर इन आंसुओं के पीछे अपार खुशियां थीं. जहां एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहनें (Katrina Kaif sisters) जीजा जी के रूप में विक्की कौशल को पाकर खुश हैं, वहीं ऐक्टर के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं कि बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडेड एक्ट्रेस कैट उनकी ‘भाभी जी’ बन गई हैं.

vicky kaushal and katrina kaif wedding moment

विक्की के छोटे भाई सनी कौशल ने हाल ही में बताया कि उनके भाई की कटरीना संग शादी में सबसे भावुक कर देने वाला पल कौन सा था. कटरीना ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी से उन पलों की तस्वीरें सभी के साथ शेयर कीं, जब उनकी सारी बहनें उन्हें फूलों की चादर के नीचे लेकर चल रही थीं. कटरीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर सनी कौशल ने कॉमेंट किया, ‘ये वो पल था जब सभी की आंखों में आंसू आ गए थे.’

katrina kaif

आपको बता दें कि, कटरीना और विक्की शादी के अगले दिन यानी 10 दिसंबर के दिन ही हनीमून के लिए चले गए थे. दोनों ने 14 दिसम्बर को वापसी की थी. वापस आने पर विक्की और कटरीना शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने साथ नजर आए थे. मांग में सुर्ख लाल सिंदूर लगाए और हाथों में चूड़ा पहनें नई नवेली दुल्हन कटरीना काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी. विक्की और कैट पहली बार पति-पत्नी के रूप में सबके सामने आए थे. शादी के बाद दोनों ही अगले दिन हनीमून ट्रिप पर निकल गए थे, जिसके बाद कल यानी मंगलवार को वे घर लौटे हैं.

vicky kaushal and katrina kaif wedding moment

इस शादी के 4 दिन बाद कटरीना और विक्की जब सबके सामने नज़र आए तो दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामे हुआ था. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी काफी परफेक्ट नज़र आ रही थी. इस दौरान दोनों के चेहरे ही चमक भी साफ ही देखते बन रही थी. बता दें कि अब कपल मुंबई लौट चुका है और दोनों ही अपने-अपने वर्क फ्रंट पर ध्यान देने वाले है.

अभिनेता विक्की कौशल के काम के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी. विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आ सकती है. वहीं एक्ट्रेस कटरीना पिछले महीने दिवाली के अवसर पर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आई थी. इसके बाद वह ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नज़र आने वाली है. कटरीना कैफ – सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली है.

Related Articles

Back to top button