मनोरंजन

रिसेप्शन में हैवी ज्वेलरी के साथ लाल साड़ी पहन बेहद खूबसूरत लग रही थी अंकिता लोखंडे,देखिए फोटोज

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे मौजूदा समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अंकिता लोखंडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ की वजह से छाई रहती हैं। काफी लंबे समय से अंकिता लोखंडे अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन अब अंकिता और विक्की जैन विवाह के बंधन में बंध कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

14 दिसंबर 2021 को अंकिता-विक्की दोनों एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध कर हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों के रिलेशन को 3 साल पूरे हो गए और आखिर में यह विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। उनकी शादी के मंडप से ग्रैंड ब्राइडल एंट्री तक, सब कुछ बेहद आकर्षक रहा था।

टेलीविजन की जानी-मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के विवाह के रस्में पूजा के साथ आरंभ हुई थी उसके बाद मेहंदी सेरेमनी हुई। जब अंकिता लोखंडे ने अपने पिया विक्की जैन के नाम की मेहंदी अपने हाथों पर लगवाई थी, तो उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई।

अंकिता लोखंडे ने मेहंदी की रस्म के दौरान लाल रंग का सूट पहना हुआ था और वह मेहंदी लगाते समय काफी खुश नजर आ रही थीं।

सोशल मीडिया पर मेहंदी की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें अंकिता के चेहरे पर खुशी साफ साफ देखी जा सकती है। अंकिता ने अपने हाथों पर शादी की मेहंदी लगाने के लिए सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा को चुना था।

एक प्राइवेट मेहंदी सेरेमनी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अगले दिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक भव्य मेहंदी पार्टी रखी थी।

वहीं भव्य समारोह में शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक बेहद खूबसूरत रिसेप्शन रखा।

रिसेप्शन पार्टी में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। अगर हम अभिनेत्री के लुक की बात करें तो अंकिता ने रिसेप्शन पार्टी के लिए गोल्डन बॉर्डर वाली लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और उन्होंने अपने लुक को हैवी स्टेटमेंट ज्वेलरी और बन में बंधे हुए बालों से स्टाइल किया हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसमें अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अगर हम अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की बात करें तो उन्होंने अपने रिसेप्शन में ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है।

अंकिता लोखंडे अपनी शादी में सिर से पांव तक गोल्डन लुक में सजी हुई नजर आईं। वह इसमें किसी परी से कम नहीं लग रही थीं।

वहीं विक्की जैन ने मैचिंग पगड़ी और दोशाला के साथ क्रीम रंग की शेरवानी पहन रखी थी।

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की यह भव्य ब्राइडल एंट्री थी, जिसने हमें बॉलीवुड फिल्मों की याद दिला दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Royal Filmy (@royalfilmy)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंडे लंबे दुपट्टे के साथ नजर आ रहीं हैं।

जब 13 दिसंबर 2021 को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का संगीत समारोह था तो इस दौरान इस जोड़े ने दिल खोल कर डांस किया था। इस समारोह के दौरान दोनों ही अपने अपने परिवार के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे की मां ने भी इस दौरान दिल खोल कर डांस किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button