विशेष

‘सौदे बाजी’ गाने पर बच्ची का डांस हुआ वायरल, 14 लाख से भी अधिक बार देखा गया Video

जब से लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) का अधिक इस्तेमाल करना शुरू किया है तब से ही यहां डांस वीडियोज़ (Dance Videos) की भरमार है। एक तरह से देखा जाए तो सोशल मीडिया अपने अंदर छिपे टेलेंट को जनता के सामने पेश करने का सबसे अच्छा माध्यम है। इससे आप जल्दी फेमस भी हो जाते हैं। सबसे बड़ी बात कि गांव या दूर दराज के इलाके में बैठा शख्स भी इंटरनेट के माध्यम से पूरी दुनिया को अपना टेलेंट दिखा सकता है।

ऐसे में आज हम आपको एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो (Little Girl Dance Video) दिखाने जा रहे हैं। इस डांस में लड़की ने अपने चेहरे के साथ बहुत ही अच्छे एक्सपरेशान दिए हैं। अब लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इसे 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके व्यूज़ अभी भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

इस वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची ‘आक्रोश’ (Aakrosh) फिल्म के ‘सौदे बाजी’ (Saude Bazi) सॉन्ग शानदार एक्टिंग करती है। दिलचस्प बात ये होती है कि बच्ची पूरे गाने के दौरान जमीन पर बैठी है लेकिन फिर भी उसने सिर्फ अपने चेहरे के हावभाव और हाथों के एक्शन से इस डांस में जान फूंक दी। वीडियो में बच्ची ने एक खूबसूरत सी ड्रेस भी पहनी हुई है जो देखने में बहुत ही सुंदर लग रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों को लड़की का ‘सौदे बाजी’ पर डांस (Girl Dancing To Saude Bazi) बहुत ही पसंद आ रहा है। वे इस वीडियो पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सिया मकवाना (Siya Makwana) ने शेयर किया है। जो भी इस वीडियो को एक बार देखता है वह इसे बार बार लूप में देखना पसंद करता है। डांस के साथ साथ बच्ची पारंपरिक पोशाक भी लोगों का दिल जीत रही है।

वैसे आप लोगों को बच्ची का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। यदि वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना भी न भूलें। यदि आपके बच्चे में भी इस तरह का कोई टेलेंट है तो उसे सबके साथ शेयर किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button