बॉलीवुडविशेषसमाचार

सुशांत के निधन पर अंकिता लोखंडे की हुई ऐसी हालत, एक शब्द बोलकर रख दिया फोन

बॉलीवुड इंडस्ट्री और सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के आज का दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं है। दोपहर को अचानक ही सुशांत के निधन की खबर ने सबको मायूस कर दिया। सुशांत को उनके मुंबई के बांद्रा वाले घर में मृत पाया गया। उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है और कुछ ऐसा ही हाल है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का।

मुंह से निकला सिर्फ ये शब्द-

सुशांत के निधन की खबर के बाद एक टीवी चैनल ने अंकिता लोखंडे का रिएक्शन जानने के लिए उनसे संपर्क किया। जब अंकिता को बताया गया कि सुशांत ने जान दे दी है तो अंकिता लोखंडे हैरान रह गईं और उनके मुंह से हैरानी में सिर्फ ‘क्या’ शब्द ही निकला। बस इतना बोलकर अंकिता लोखंडे ने फोन रख दिया, इससे ज़्यादा वे कुछ भी नहीं कह पाई। अचानक इस खबर को सुनकर उनका धक्का लग गया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए थे। हालांकि 6 साल के बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया था। टीवी पर दोनों की जोड़ी एक हिट जोड़ी मानी जाती थी। जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे ने पिछले सप्ताह से एक बिजनेसमैन से सगाई की है।

बॉलीवुड कलाकारों को नहीं हो रहा यकीन-

सिर्फ अंकिता लोखंडे नहीं बल्कि बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स को भी उनके निधन की खबर सुनकर सदमा लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर रितेश देशमुख, अरमान मलिक, एजाज खान, मीरा चोपड़ा, आफ्ताब शिवदेसानी जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किया है। पवित्र रिश्ता को प्रोड्यूस करने वाली एकता कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। वे भी इस खबर को सुनकर बेहद हैरान है।

एकता की इंस्टाग्राम पोस्ट-

दरअसल, एकता कपूर ने एक हफ्ते पहले पोस्ट शेयर की थी जिसपर सुशांत ने कॉमेंट किया था। इसी कॉमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा है कि कैसे एक हफ्ते में ही सब कुछ बदल गया। सुशांत ये तुमने ठीक नहीं क‍िया।

इन्होंने भी किया ट्वीट-

रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं हैरान हूं। सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे। ये बहुत ही दुख की बात है।

वहीं, मीरा राजपूत ने कहा कि मुझे अभी तक इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है। उन्होंने लिखा कि मैं इस बात पर भरोसा नहीं कर सकती कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया है, ये सुशांत नहीं हो सकते।

हिना खान ने लिखा कि ये सच नहीं हो सकता, मुझे यकीन नहीं हो रहा है।

आफ्ताब शिवदेसानी ने एक्टर के इस कदम पर ट्वीट किया कि नहीं सुशांत, बहुत ही चौंकाने वाली खबर है। बहुत, बहुत ही ज्यादा दुखद, क्यों? इतनी खूबसूरत और जवान जिंदगी को क्यों खत्म कर दिया? बहुत ही दिल तोड़ने वाला है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर मुंबई पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। उनके दोस्तों ने बताया कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और डिप्रेशन की गोलियां खा रहे थे।

Related Articles

Back to top button