बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की निधन पर PM मोदी से लेकर इन राजनेताओं ने जताया दुख

रविवार की दोपहर बॉलीवुड के चाहने वालों को तब शॉक लगा जब अचानक से युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की निधन की खबर सामने आई। सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने घर में अपनी जान देकर दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर के इस कदम से हर कोई हैरान, परेशान है। वहीं एक्टर की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।

सुशांत सिंह राजपूत के लिए PM ने किया ट्वीट

जहां एक तरफ सुशांत सिंह की निधन के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक्टर की मौत पर शोक जयाता। पीएम मोदी ने ट्विट करते हुए लिखा- ‘सुशांत सिंह राजपूत़…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्द चले गए। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। उनकी निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति’

गृहमंत्री अमित शाह ने भी शोक जाहिर किया

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने भी सुशांत सिंह राजपूत की निधन पर शोक जाहिर किया है। अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपके जाने का दुख है, सिनेमा में आपके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। परिवार और दोस्तों के साथ संवेदनाएं।’

सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्विट

वहीं एक्टर की निधन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया- सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति और अपने श्री चरणों में स्थान दें। मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं, ॐ शांति।”

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताया दुख

इसके साथ ही केजरीवाल ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि इस गहरे दुख में उनके दोस्तों और परिवार को ताकत मिले।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट कर दी श्रद्धांजलि

वहीं सुशांत सिंह की निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट कर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि हिंदी फिल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की निधन का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग कायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फिल्मजगत के लिए एक बड़ा नुकसान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

अखिलेश यादव ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजल

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी सुशांत सिंह के निधन पर उन्हें याद किया है। उन्होंने सुशांत सिंह के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजल देते हुए लिखा- लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूँ अचानक जाना हिंदी फिल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है… ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी।

मनोज तिवारी ने वीडियो किया साझा

वहीं भोजपूरी एक्टर और बीजेपी नेती मनोज तिवारी ने भी सुशांत सिंह को याद करते हुए एक वीडियो शेयर की। जिसमें मनोज तिवारी ने कहा कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की निधन की खबर स्तब्ध करने वाली है। सुशांत आप बहुत याद आओगे।’

Related Articles

Back to top button