बॉलीवुड

नए साल में होगा Vicky Kaushal-Katrina Kaif का रिसेप्शन, इस कारण बढ़ी डेट!

एक तरफ बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना के नए वेरिएंट ‘Omicron’ तेजी से अपने पांव पसार रहा है। ऐसे में कुछ कपल ऐसे भी हैं जो अपनी शादी टालने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं विक्की और कैटरीना कैफ को लेकर खबर आ रही है कि यह भी अपनी शादी के रिसेप्शन पर विचार कर सकते हैं।

katrina and vicky

दरअसल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में अपने दोस्तों और घरवालों की मौजूदगी के बीच शादी रचाई। शादी के बाद फैंस इस कपल के ग्रैंड रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि राजस्थान में शादी करने के बाद विक्की और कैटरीना अपने रिसेप्शन की भी तैयारी पूरी तरह से कर चुके हैं और इसमें कई सेलेब्स पहुंचने वाले हैं।

katrina and vicky

बता दें, 9 दिसंबर को शादी करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 10 दिसंबर को हनीमून के लिए पहुंच गए थे। इसके बाद यह जोड़ा घर आ चुका है और हर जगह इस नए कपल का स्वागत हो रहा है। कहा जा रहा है कि विक्की और कैट अपने इस रिसेप्शन में उन लोगों को इनवाइट करेंगे जिन्हें शादी में नहीं बुलाया।

vicky kaushal

ऐसे में कहा जा रहा है कि रिसेप्शन पार्टी में अच्छी खासी तादाद में लोग शामिल हो सकते हैं। लेकिन इसी बीच ओमीक्रोन को लेकर भी यह कपल विचार कर रहा है। एक रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि कपल 20 दिसंबर को ही शादी का रिसेप्शन दे सकते हैं और इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि हो सकता है यह कपल जनवरी में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला है कि विक्की और कैटरीना अपने रिसेप्शन की तारीखों पर फिलहाल विचार कर रहे हैं। दोनों ने मिलकर ही 2 प्लान बनाए हुए हैं जिसमें पहला आने वाले हफ्ते में ही रिसेप्शन दे दिया जाएगा। वहीं दूसरा, मुंबई में कोरोना की मौजूदा स्थिति देखते हुए जनवरी में भी रिसेप्शन दे सकते हैं।

katrina and vicky

दरअसल, बीएमसी सेलिब्रिटीज और भीड़ वाली जगह पर सख्ती बरत रहा है और वही कोरोना के नियम तोड़ रहे हैं लोगों पर भी सख्ती बरत रहा है। ऐसे में विक्की और कैटरीना ने अपने ग्रैंड रिसेप्शन पर सोच विचार कर रहे हैं, क्योंकि दोनों किसी भी तरह का कोई खतरा मोल लेना नहीं चाहते।

करीबी सूत्र के मुताबिक, “वे कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं और अब इस नए वैर‍िएंट के चलते गेस्ट लिस्ट को शॉर्ट करना उनके लिए परेशानी है। कपल ने अपने कोस्टार्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को आमंत्र‍ित करने का फैसला किया था। कटरीना की तरफ से कुछ मेहमान ऐसे हैं जो विदेश से आएंगे और नए ट्रैवल गाइडलाइंस के बाद ये बदल सकता है।”

Related Articles

Back to top button