मनोरंजन

सुशांत से अलग होते ही ऐसी हो गई थी अंकिता लोखंडे की हालत, छलका सालों पुराना दर्द 

सुशांत के बाद किसी रिलेशन में नहीं आना चाहती थीं अंकिता, विक्की संग ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली ‘अर्चना’ यानी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाई है। शादी से पहले अंकिता ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आए उनके को स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात इसी सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे इनके बीच दोस्ती हुई और फिर दोस्ती बहुत गहरी हो गई। इसके बाद ही दोनों के बीच प्यार पनपने लगा और दोनों ने एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। दोनों के बीच काफी सालों तक अच्छा रिश्ता चला।

इसके बाद अंकिता और सुशांत कई शो में भी दिखाई दिए। वहीं फैंस भी इस जोड़ी खूब पसंद करते थे, लेकिन जैसे ही सुशांत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा तो अंकिता और उनके बीच अनबन होने लगी और साल 2016 में इनका रिश्ता टूट गया। जहां सुशांत अंकिता से अलग होने के बाद ठीक नहीं रहते थे तो वहीं सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता बुरी तरह टूट गई थी।

ankita lokhande

सुशांत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मैंने सुशांत को छोड़ दिया, लेकिन यह सच नहीं है। सुशांत ने करियर को चूज किया था और आगे बढ़ गया। मैंने उसे ऐसा करने से रोका भी नहीं, लेकिन मेरे लिए सब कुछ खत्म हो गया था। ढाई साल तक मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं, लेकिन इस दौरान मेरे माता-पिता हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। उन्होंने मुझे न सिर्फ सपोर्ट किया बल्कि पूरा समय भी दिया। उन्होंने बताया कि इन ढाई सालों तक मैं न सिर्फ लोस्ट रहती थी, बल्कि इस हालत में नहीं थी कि वापस से काम कर सकूं।”

ankita lokhande

सुशांत संग अपनी तस्वीरों को लेकर अंकिता ने कहा कि, “ब्रेकअप के बाद मेरे दोस्त घर आते थे और फोटोज को हटाने के लिए कहते थे। मैं उनसे यही कहती थी कि प्लीज मुझे थोड़ा टाइम दो। मैं 2.5 साल तक उनके साथ रही हूं। मैंने उन फोटोज के जरिए अपनी जिंदगी जी है। उन फोटोज के जरिए मुझे ताकत मिलती थी कि अगर कल को मैं कभी रास्ते में सुशांत से टकरा जाऊं तो उन्हें अच्छे से फेस कर सकूं। ये मेरी सोच थी।”

आगे अंकिता ने बताया कि, “एक दिन ऐसा आया जब मुझे एहसास हुआ कि अब बहुत हो गया है और मुझे ये फोटोज हटा देनी चाहिए। मुझे लगा कि एक जगह खाली होगी तभी तो दूसरी फोटोज आएंगी।”

ankita lokhande

इसके बाद उनकी मुलाकात विक्की जैन के साथ हुई। अंकिता और विक्की पहले से ही दोस्त थे। इनके बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था लेकिन सुशांत से अलग होने के बाद विक्की जैन ने ही अंकिता को सहारा दिया। जिसके बाद अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे से प्यार करने लगे। फिर साल 2018 में अंकिता ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी। इस दौरान कहा जाने लगा कि जल्द ही यह कपल शादी करने वाला है। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को काफी समय दिया। इसके बाद ही शादी जैसा बड़ा फैसला लिया।

इसके अलावा अंकिता ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि, “आज जो लोग मुझे उल्टा बोल रहे हैं वो तब कहां थे जब हमारा ब्रेकअप हुआ था। तब क्यों नहीं आगे आए? अब वो लोग मेरे और विक्की के कपल को गंदा बोल रहे हैं। सुशांत और मैं अब अचानक से मेड फॉर ईच अदर हो गए। तब कहां थे ये लोग? अब इन चीजों से ज्यादा परेशानी इसलिए होती है क्योंकि सुशांत अब नहीं रहे हैं और मेरे मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं हैं।”

ankita lokhande

Related Articles

Back to top button