बॉलीवुड

महज 15 साल की उम्र में ही कैटरीना से शादी करने का फैसला कर चुके थे विक्की कौशल

बॉलीवुड की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में अपने कुछ करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से सात फेरे लिए।

शादी से पहले इस जोड़ी ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी और शादी को भी पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था जिसमें बॉलीवुड से जुड़े चंद मेहमान ही पहुंचे थे। इसके बाद दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर की। एक-दूसरे का जीवनसाथी बनने के बाद से ही कैट और विक्की से जुड़े कई राज सामने आ रहे हैं।

katrina and vicky kaushal

दरअसल, इन दिनों कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को छुपे रुस्तम कपल कहा जा रहा है, क्योंकि यह जोड़ी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रही थी, लेकिन मीडिया को इस बात की भनक तक नहीं लगी। कैट और विक्की ने भी अपने रिश्ते को लेकर कभी मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं की।

शादी तक दोनों ने ही अपने इस रिश्ते को बहुत ही प्राइवेट रखा और शादी करने के बाद इसका खुलासा इस तरह किया कि फैंस चौक गए। जहां कैटरीना, विक्की कौशल को अपने पति के रुप में पाकर खुश है तो वहीं विक्की कौशल कैटरीना को अपनी दुल्हनिया बनाकर खुद को खुशकिस्मत मान रहे हैं।

katrina and vicky kaushal

इसी बीच खबर सामने आई है कि जब विक्की कौशल महज 15 साल के थे तभी उन्होंने ठान लिया था कि वह कैटरीना कैफ को अपनी दुल्हन बनाएंगे। दरअसल, साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘बूम’ से कैटरीना कैफ ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन इस दौरान विक्की कौशल एक्टिंग स्कूल में अपनी पढ़ाई कर रहे थे।

katrina and vicky kaushal

katrina and vicky kaushal

एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने खुलासा किया है कि वह अपने स्कूल के दिनों से ही कैटरीना कैफ को बहुत पसंद करते थे और उनकी पहली फिल्म देखकर दीवाने हो गए थे।

इतना ही नहीं बल्कि विक्की कौशल ने बताया कि जब वह एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग की प्रैक्टिस करते थे तब वह कैटरीना को अपने पास महसूस करके प्रैक्टिस किया करते थे। इसके अलावा कैटरीना की फिल्म ‘सिंह इज किंग’ के गाने ‘तेरी और…’ पर डांस किया करते थे।

katrina and vicky kaushal

बता दें, जब कैटरीना कैफ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तब उन्होंने बताया था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ बहुत अच्छी लगेगी। ये बात जब विक्की कौशल को पता चली थी तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। इसके कुछ दिन बाद से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छा गई थी।

katrina kaif and vicky kaushal

कई बार यह दोनों एक साथ स्पॉट किए गए थे। इसके अलावा सोशल मीडिया पर सीक्रेट तस्वीरों को शेयर करना और तुरंत उनका हटा देना भी खुलासा कर चुका था कि यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

katrina and vicky kaushal

कहा जाता है कि जब विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज किया था तो कैटरीना ने उनके सामने शर्त रखी थी कि वह उनकी ही तरह, उनकी मां, बहनों और भाइयों को भी प्यार करेंगे और उन्हें इज्जत देंगे। बस फिर क्या था विक्की ने भी कैट की इस शर्त को मान लिया और दोनों ने चट मंगनी और पट ब्याह कर लिया।

विक्की ने बताया था कि बचपन से ही कैटरीना पर उनका क्रश था, और किस्मत तो देखिए कि बड़े होकर आखिर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को अपनी दुल्हन बना ही लिया। लगता है खुदा को भी इन दोनों का रिश्ता मंजूर था, ऐसे में यह दोनों पति पत्नी बन गए।

katrina and vicky kaushal

Related Articles

Back to top button