मनोरंजन

अमिताभ बच्चन को लेकर कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- ‘वो सिर्फ खूबसूरत महिलाओं से…’

अमिताभ बच्चन पर कपिल शर्मा ने लगाए बड़े आरोप, बिग-बी हो सकते हैं नाराज!

अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो हर जगह छाया हुआ है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब तक बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंच चुकी है। इस शो में कभी अक्षय कुमार तो कभी सलमान खान तो अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे नजर आते हैं।

वहीं कपिल शर्मा भी अपनी कॉमेडी से इन कलाकारों का दिल जीत लेते हैं और अपने शो में आए मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते हैं। शो में शिरकत करने वाले सेलिब्रिटी से कपिल शर्मा कुछ अजीबोगरीब सवाल भी पूछते हैं जिनके जवाब बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में मिलते हैं, जिनसे दर्शकों का काफी इंटरटेनमेंट होता है।

kapil sharma and amitabh

इसी बीच शो में शनिवार को हुए एक एपिसोड में अभिनेता रवि किशन, सचिन खेडेकर और सोनाली कुलकर्णी बतौर मेहमान पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने तीनों मेहमानों के साथ जमकर मस्ती की और शानदार कॉमेडी का तड़का भी लगाया। लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर बिग बी भी चौंक सकते हैं।

kapil sharma

दरअसल, कपिल शर्मा हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ अमिताभ बच्चन के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’ में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन और सोनू सूद के साथ शो में काफी मस्ती की और बिग बी ने भी उनसे कई सारे सवाल जवाब किए। कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक्सपीरियंस को लेकर कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन के लिए काफी कुछ बोल दिया।

kapil sharma

कपिल शर्मा ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि, “मुझे कई बार केबीसी के सेट पर जाने का मौका मिला है। वहां का जो माहौल है, म्यूजिक है और जो सेटअप है वो बहुत ही इंटेंस है।

ऊपर से अमिताभ सर जिस तरह से बोलते हैं, सर मुझे ऐसे मत देखिए, मैं इसमें आपकी कोई मदद नहीं कर सकता हूं। उनकी आवाज भी ऐसी है जिसे सुनने के बाद आप जिस कुर्सी पर बैठे हैं वहीं बैठे-बैठे आपके पेट में गुड़गुड़ होती रहती है।”

आगे कपिल शर्मा ने बताया कि, “मैंने एक बात देखी है, अगर वहां सोनाली जैसी खूबसूरत लड़की चली जाएं तो बच्चन साहब के सवाल अलग हो जाते हैं। जैसे गुलाब का फूल किस रंग का होता है। और जब हमारे जैसे चले जाएं तो वो पूछते हैं कि हुमायूं कब आया था? अगर हम बता भी दें कि किस वक्त किस साल आया था? फिर आगे बढ़ते हैं कि कितने बजे आया था?”

हालांकि कपिल शर्मा ने यह सारी बातें मजाक के तौर पर कही थी। वह अक्सर ही अपनी कॉमेडी से हर किसी की चुटकी लेते रहते हैं और उनका यह अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। बात दें, कपिल शर्मा शो में इसके पहले जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

kapil sharma

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्माशास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

अमिताभ बच्चन के पास इस फिल्म के अलावा ‘ऊंचाई’, ‘गुड बाय’, ‘द इंटर’ ‘मेडे’ और ‘झुण्ड’ जैसी फिल्में भी है। वह आखिरी बार मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई दिए।

 

Related Articles

Back to top button