बॉलीवुड

शादी के बाद ससुराल में अंकिता लोखंडे ने किया गृह प्रवेश,जैन परिवार में यूं हुआ नई बहू का स्वागत

टेलीविजन इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी शादी को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा में छाई हुई थीं परंतु अब 14 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं। शादी के बाद उनकी भव्य शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अभी भी फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने जब से अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की है, तब से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं और यह सोशल मीडिया पर भी लगातार ट्रेंड कर रही हैं। अंकिता लोखंडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैचलर से लेकर शादी और उसके बाद की रस्मों की हर एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की हैं, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया है।

आपको बता दें कि नई नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे ने बीते दिनों शादी के बाद अपना पहला बर्थडे बेहद खास अंदाज में मनाया। इसी बीच अब अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ससुराल में अपने गृह प्रवेश का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ससुराल में शादी के बाद की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शाही अंदाज में विवाह किया था। अभिनेत्री के वेडिंग वेन्यू की सजावट से लेकर उनकी ब्राइडल एंट्री और लुक सब कुछ एकदम शाही अंदाज में था। अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद अपने गृह प्रवेश का जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्हें ससुराल में गृह प्रवेश की रस्मों को पूरा करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में अंकिता लोखंडे ने रॉयल ब्लू कलर की गोटेदार साड़ी पहनी हुई है।

जैसा कि आप सभी लोग वीडियो में देख सकते हैं कि नई नवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे हल्दी से दरवाजे पर अपने हाथों की छाप लगाती हुई नजर आ रही हैं। उनके साथ पति विक्की जैन भी हल्दी के छाप लगाते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद अंकिता लोखंडे गृह प्रवेश करती हैं। इस दौरान आप सभी लोग अंकिता लोखंडे का अंदाज देख सकते हैं, अभिनेत्री का अंदाज बिल्कुल देसी बहु की तरह ही था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने सिर पर पल्लू लिया हुआ था। जब अभिनेत्री गृह प्रवेश कर लेती हैं तब वह सभी बड़े बुजुर्गों का पैर छूकर आशीर्वाद लेती हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश का वीडियो साझा करते हुए यह लिखा है कि “मिस्टर विक्की जैन के परिवार के साथ नई शुरुआत।” सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बताते चलें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थीं। फिलहाल, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। वैसे आप सभी लोगों को उनके गृह प्रवेश का यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Related Articles

Back to top button