बॉलीवुड

जेल से बाहर आने के बाद पोर्नोग्राफी मामले में बोले राज कुंद्रा, कहा-मैं शर्म से चेहरा..

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कई एप्स पर उन्हें अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था। 19 जुलाई 2021 को मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

इसके 2 महीने बाद 21 सितंबर 2021 को राज कुंद्रा जेल से बाहर आए थे। तभी से राज कुंद्रा मीडिया के सामने नहीं आ रहे थे और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिए थे। जब भी राज कुंद्रा बाहर आते थे तो वह अपना चेहरा छुपाए हुए नजर आते थे, लेकिन अब राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी केस के मामले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके बाद से ही एक वह एक बार फिर तेजी से सुर्ख़ियों में है। आइए जानते हैं राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के मामले में क्या कहा है?

raj kundra

राज कुंद्रा ने इस केस में अपनी और से सफाई पेश करते हुए कहा कि, “अपने पूरे जीवन में मैं पोर्नोग्राफी के डिस्ट्रिब्यूशन और प्रोडक्शन में कभी भी इनवॉल्व नहीं हुआ हूं। काफी चिंतन के बाद मैंने ये पाया कि मेरी चुप्पी को गलत तरीके से लिया गया है।  कई सारे भ्रम और फर्जी आर्टिकल्स मुझे लेकर फैले नजर आ रहे हैं। मैं अपनी बात की शुरुआत ये कहते हुए करना चाहता हूं कि मैंने अपने अब तक के जीवन में कभी भी पोर्नीग्राफी वीडियोज का ना तो प्रोडक्शन किया है ना ही डिस्ट्रिब्यूशन। ये पूरी एपिसोड बस अफवाह पर आधारित है। ये मैटर इस कदर विचाराधीन है कि इसे शब्दों में स्पष्ट कर पाना मुश्किल है। लेकिन मुझे न्यायप्रणाली पर पूरा भरोसा है। मैं किसी भी तरह का ट्रायल फेस करने के लिए तैयार हूं। मुझे पता है कि सच की हमेशा जीत होती है।”

raj kundra

इसके आगे शिल्पा शेट्टी के पति ने कहा कि, “दुर्भाग्यवश मीडिया और परिवार वालों के सामने तो मैं पहले से ही अपराधी सिद्ध कर दिया गया हूं। इस बात को लेकर मुझे काफी दुख है। मुझे ऐसा लगता है कि कई स्तरों पर मेरे कॉनस्टिट्यूशनल राइट का लगातार हनन हुआ है। ट्रोलिंग, निगेटिविटी और लोगों की गलत मानसिकता का मैं शिकार हो गया हूं। लेकिन चाहें जो भी हो, मैं शर्म से चेहरा झुका लेने वालों में से नहीं हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि मीडिया मेरी छवि को अब और खराब नहीं करेगी। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है और कुछ भी इससे ज्यादा मायने नहीं रखता। मुझे ऐसा लगता है कि हर इंसान का ये राइट है कि वो डिग्निटी के साथ रहे। मैं भी यही एक्सपेक्ट करता हूं। अपना समय निकाल के मेरा स्टेटमेंट पढ़ने के लिए शुक्रिया।”

raj kundra

बता दें कि, राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें करीब 62 दिन तक जेल में रहना पड़ा, फिर तमाम कोशिशों के बाद उन्हें बेल मिल पाई। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट और ‘हॉटशॉट’ नाम के एप्प पर अश्लील वीडियो डालने के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी नई अदाकारा को ब्लैकमेल करने के भी आरोप लगाए गए थे। हालांकि जब इस मामले में राज कुंद्रा का नाम आया था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इस मामले में जबरदस्ती घसीटा जा रहा है।

raj kundra

वहीं उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और काफी लंबे समय तक वह अपने काम पर नहीं लौटी थी। इस दौरान उन्होंने काम से ब्रेक लेकर बच्चों को संभाला। शिल्पा शेट्टी को काफी ट्रोल भी किया गया था। वही जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। उन्होंने टि्वटर, इंस्टाग्राम जैसे सारे अकाउंट डिलीट कर दिए थे। राज कुंद्रा जेल से रिहा होने के बाद नवंबर 2021 में पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में पूजा करते हुए नजर आए थे।

 

Related Articles

Back to top button