बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अमिताभ बच्चन को लगा बड़ा सदमा, पोस्ट के जरिए बयान किया दर्द

रविवार दोपहर 2 बजे बॉलीवुड के युवा और टेलेन्टिड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस खबर ने जहां बॉलीवुड प्रेमियों की आंखें नम कर दी तो वहीं बॉलीवुड के कई सीनियर एक्टर भी काफी भावुक नजर आए। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ब्लॉग लिखकर अपना दुख जताया है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में सुशांत द्वारा उठाए गए इस गलत कदम को एक अनंत रहस्य बताया और कहा कि कोई भी अपना जीवन यूं ही नहीं ले लेता है।

सुशांत की मौत एक अनन्त रहस्य

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “क्यों. क्यों. क्यों. क्यों. सुशांत सिंह राजपूत..क्यों तुमने अपनी जिंदगी खत्म कर ली। तुम बेहतरीन प्रतिभावान थे, तुम्हारा दिमाग प्रतिभाशाली था, बिना पूछे, बिना जाने आराम करने चल दिए। क्यों. उनका काम बेहद शानदार था.. और उनका दिमाग इससे भी ज्यादा शानदार.. उन्होंने कई बार अपने अंदर के दार्शनिक को भी व्यक्त किया.. वे या तो आश्चर्य में थे या अर्थ की अपनी ताकत से बेखबर थे.. कुछ लोग आश्चर्यचकित थे, कुछ बुदबुदा रहे थे…कुछ के लिए यह वशीभूत करने जैसा था.. उनकी बात नपी तुली होती थी.. जैसी कि उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति।”

वहीं महानायक ने आगे लिखा, ‘मैंने धोनी में उनका पूरा काम देखा, फिल्म में हर जगह उनकी कमाल की एक्टिंग थी। लेकिन एक ऑब्जर्वर के तौर पर मुझे तीन मौके बहुत पसंद आए। जब वह बात करते हैं तो कुछ ऐसी बातें होती हैं जो अनकही रह जाती हैं, और उसमें अत्यधिक बुद्धिशीलता भी नजर आती है, उनसे एक मुलाकात के दौरान मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने कैसे धोनी का इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीतने के लिए छक्का मारने वाले सीन को निभाया था..’

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के अंत में लिखा, कि उनकी शुरुआत विनम्र थी.. चौथी पंक्ति के समूह डांसर्स का एक हिस्सा थे, जिसने श्यामक डावर के साथ, जो कि हमारे समय के सरल प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर हैं, उनके साथ प्रदर्शन किया था.. उन जगहों से उठकर वह यहां तक पहुंचे। किस तरह का मन एक व्यक्ति को आत्महत्या की ओर ले जाता है, यह एक अनन्त रहस्य है।

धर्मेंद्र भी हुए भावुक

हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र भी सुशांत की मौत से काफी भावुक नजर आए। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जताते हुए ट्विट में लिखा कि प्यारे सुशांत, ना फ़िल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे। पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह ख़ूबसूरत प्यारा शो बिज़नेस असल में बहुत निर्दयी है। मैं तुम्हारा असहनीय दर्द महसूस कर सकता हूं। मैं तुम्हारे परिवार और दोस्तों के साथ इस दुख को साझा कर रहा हूं।

मुकेश भट्ट को सुशांत की मौत का हो गया था महसूस

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने भी दुख जताया है। उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ समय पहले इस बात अंदेशा हो गया था। उन्हें महसूस हो गया था कि सुशांत सिंह राजपूत, परवीन बॉबी की राह पर निकल गए हैं। मुकेश भट्ट ने इस मामले में एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि मुझे इस बात का एहसास पहले ही हो गया था कि ऐसा कुछ होने वाला है।

Related Articles

Back to top button