बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की हमशक्ल ने मचाया धमाल, लोग श्रीदेवी समझ तेज़ी से शेयर कर रहे वीडियो

इंटरनेट की दुनिया में न जाने कब क्या चीज मशहूर हो जाए. सोशल मीडिया ने आजकल लोगों को घर बैठे स्टार बना दिया है. लोगों के बनाये गए वीडियो रातों-रात वायरल हो जाते है. ये लोग अपने वीडियो में डांस तो कभी डायलॉग या कभी सिंगिंग परफॉर्म करते है. इसके साथ ही कई बार कुछ उनकी यूनिक हरकत वायरल हो जाती है. वहीं कई बार इंटरनेट पर हमें बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल भी देखने को मिल जाते है.

sridevi copy dipali choudhary

इन सेलेब्स के हमशक्ल के वीडियोज और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं. कभी ऐश्वर्या राय तो कभी आलिया भट्ट की हूबहू शक्ल वाली लड़कियां खबरों में रहीं. अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और डीवा श्रीदेवी की हमशक्ल के वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं.

sridevi copy dipali choudhary

इंटरनेट पर छाई श्रीदेवी की हमशक्ल
इंटरनेट पर धूम मचाने वाली इस श्रीदेवी की हमशक्ल का नाम दिपाली चौधरी है, जो एक व्लॉगर हैं. दिपाली हूबहू श्रीदेवी की तरह नज़र आती हैं और हमें यकीन हैं कि उनकी तस्वीर और वीडियोज देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर जैसे ही लोगों ने दिपाली की तस्वीर और वीडियोज देखें, तो वह तेजी से वायरल हो गए. इंस्टाग्राम पर उनके 30.2k फॉलोअर्स हैं. वे अक्सर ही श्रीदेवी के फिल्मों के सीन्स पर लिप सिंक करते हुए अपने वीडियोज शेयर करती हैं. उनकी शक्ल पूरी तरह से श्रीदेवी की तरह दिखाई देती है.

दिपाली भी अपने रील्स में दिवंगत अभिनेत्री के सीन को ही रीक्रिएट करने की ही कोशिश किया करती हैं. दिपाली श्रीदेवी के अलग-अलग लुक्स की कॉपी करती हैं और सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरानी जताते हुए काफी कमेंट करते है. हालिया दिपाली अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में श्रीदेवी की फिल्म लाडला (1994) के सीन पर एक्टिंग करते हुए दिख रही है.

वीडियो में दिपाली रेड कलर के आफटफिट में देखी जा सकती हैं. उन्होंने ड्रेस के साथ रेड पर्ल नेकपीस और गोल्डन ईयर रिंग्स भी पहनी हुई हैं. वीडियो में दिपाली का लुक और अंदाज बिल्कुल श्रीदेवी की तरह है.

बता दें कि दिपाली खुद भी श्रीदेवी की फैन हैं और उनके लिए अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट किया करती है. दिपाली के वीडियो और एक्टिंग स्किल्स देखकर फैंस भी काफी खुश है. फैंस उन्हें श्रीदेवी की कॉपी बता रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा- बिल्कुल श्रीदेवी की तरह.

एक दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करके लिखा- गुस्से में श्रीदेवी और भी अच्छी नज़र आती हैं. एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा- सुपर मैम श्रीदेवी. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया श्रीदेवी जी.

sridevi

गौरतलब है कि श्रीदेवी वर्ष 2018 फैमिली वेडिंग के लिए दुबई गई थीं, जहां बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई थी. इस खबर ने फैन्स को काफी हैरान किया था. श्रीदेवी के हसबैंड बोनी कपूर ने पिछले दिनों ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है.

हाल ही में उन्होंने श्रीदेवी के साथ अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा- माय हार्ट. श्री देवी अपने पीछे दो बेटियां छोड़ गई है. उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है. वहीं दूसरी बेटी ख़ुशी कपूर भी फिल्मों में आने की तैयारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button