बॉलीवुड

नोरा फतेही और ठग सुकेश चंद्रशेखर से करती थी इस तरह की बातें, लीक हुई दोनों के बीच की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कई दिनों से (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar Deal) ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस करोड़ो की एराफेरी में रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे है. इस मसले में सुकेश के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है. नोरा पर भी सुकेश से महंगे गिफ्ट और लग्जरी आइटम लेने के आरोप लगे है. इसी बीच इस मामले में नोरा और सुकेश के बीच की पर्सनल चैट सामने आई है.

sukesh chandrasekhar

इस चैट में सुकेश ने नोरा को महंगे गिफ्ट देने की बात कहीं वहीं नोरा ने भी सुकेश (Nora Fatehi Sukesh Relation) की गिफ्ट को स्वीकार करने की बात कहीं है. नोरा-सुकेश के बीच हुई चैट को एक चैनल ने एक्सेस किया है. उसकी रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को भी गिफ्ट और लग्जरी गिफ्ट दिया था.

nora fatehi

लीक हुई चैट के मुताबिक चंद्रशेखर ने नोरा से पूछा था कि क्या उन्हें रेंज रोवर कार अच्छी लगती है. इस पर नोरा ने उसे जवाब दिया, ‘हां, यह एक अच्छी रफ यूज कार है. यह प्यारी है, यह एक स्टेटमेंट कार है.’ फिर आरोपी सुकेश ने जवाब दिया, ‘मैं आपको और भी ऑप्शन दूंगा.’

nora fatehi sukesh chandrasekhar leak chat

इसके साथ ही एक अन्य चैट में, सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi Sukesh Chandrashekhar Chats) को लिखा, ‘अगर आप मुझसे एक मिनट तक बात कर सकती हैं तो मुझे इसकी काफी खुशी होगी और इसके लिए मैं आपकी सराहना भी करूंगा. मुझे आशा है कि आप या आपकी एजेंसी यह नहीं सोच रहे होंगे कि आखिर यह उपहार क्यों दिया गया. मैं यह बता रहा हूँ कि यह किसी तरह के मकसद से आपको नहीं दिया जा रहा है. बल्कि जब आप किसी को पसंद करते है तो उसे गिफ्ट देते है. बस इसीलिए कर रहा हूँ.’

nora fatehi sukesh chandrasekhar leak chat

ठग सुकेश तिहाड़ जेल में बंद हैं
आपको बता दें कि, ईडी ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों से इस मामले में कई बार पूछताछ की है. ईडी 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. हालिया चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में हैं. ठग सुकेश ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने जैकलीन (Jacqueline Fernandez Sister Geraldine) की बहन को पैसे ट्रांसफर किए थे.

nora fatehi sukesh chandrasekhar leak chat

जैकलीन की बहन को दिए इतने डॉलर
आपको बता दें कि इस मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान ईडी को बताया कि उन्होंने अमेरिका में रहने वाली जैकलीन की बहन गेराल्डिन को 1 लाख 80 हजार डॉलर ट्रांसफर किए है. वहीं जैकलीन ने 1 लाख 50 हजार डॉलर का दावा किया था. बता दें कि इस मामले में अभिनेत्री नोरा फतेही (Actress Nora Fatehi) को बड़ी राहत मिली है. प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने उन्हें सरकारी गवाह बना लिया है.

Related Articles

Back to top button