बॉलीवुड

कभी ‘गजनी’ से रातोंरात सुपरस्टार बन गई थीं असिन, अब पति संग जी रही है गुमनामी की जिंदगी

आखिर क्यों एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर चली गई अक्षय की ये हीरोइन? जानें वजह

फिल्म ‘गजनी’ से रातों-रात सुपरस्टार बनने वाली अभिनेत्री असिन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। अभिनेता सलमान खान से लेकर आमिर खान और अक्षय कुमार तक के साथ असिन काम कर चुकी है। असिन की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती है।

लेकिन शादी करने के बाद असिन सुनहरे पर्दे पर नहीं दिखाई दी। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर असिन ने करियर की पिक पर एक्टिंग की दुनिया से दूरियां क्यों बना ली और अब वह कहां है? तो आइए जानते हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस इन दिनों कहां अपनी जिंदगी गुजार रही है?

asin

सबसे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि, असिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है। 26 अक्टूबर 1985 को कोच्चि में जन्मी असिन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयाली फिल्मों से की थी। साल 2001 में असिन ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और वह बड़ी अभिनेत्री बन कर उभरी। असिन ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

असिन ने बॉलीवुड दुनिया में साल 2008 में आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ के जरिए कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘रेडी’, ‘खिलाड़ी 786’, ‘बोल बच्चन’ और ‘हाउसफुल-2’ जैसी फिल्मों में काम किया। बता दें, असिन भारतनाट्यम और कथकली में भी ट्रेंड डांसर है। इतना ही नहीं बल्कि असिन को आठ भाषाओं को बोलने और समझने का ज्ञान है। इसके अलावा असिन 3 बार फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी।

asin

एक इंटरव्यू के दौरान असिन ने बॉलीवुड की तरफ रुख करने के बारे में खुलासा किया था। दरअसल इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि, आपने दक्षिण की कई फिल्में की हैं और कई पुरस्कार भी जीते। तो हिंदी फिल्मों में आना महज संयोग था या आपका पहले से ही इरादा था बॉलीवुड में आने का?’

 

इसके जवाब में असिन ने कहा था कि , “मैंने ऐसा कुछ सोचकर नहीं रखा था कि मैं हिंदी फिल्मों में आऊंगी, ये इत्तेफाक था। मैं नौवीं क्लास में पढ़ती थी, तब मॉडलिंग शुरु की थी और विज्ञापन करती थी। 15 साल की उम्र में मुझे पहली दक्षिण की फिल्म मिली। साल 2005 में मेरी तमिल फिल्म गजनी काफी बड़ी हिट हुई। आमिर खान ने भी फिल्म देखी और मुझे फोन किया। उसके बाद प्रोडक्शन हाउस से फोन आया कि वे गजनी को हिंदी में बना रहे हैं और चाहते हैं कि मैं इसमें भी काम करुं। इस तरह मुझे आमिर खान के साथ हिंदी फिल्म में काम मिला। इसी दौरान मुझे लंडन ड्रीम्स मिली। ये सुखद संयोग था।”

asin

फिल्मों में अच्छी खासी सफलता पाने के बाद असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स के को- फाउंडर राहुल शर्मा संग शादी रचा ली। कहा जाता है कि इस कपल की लव स्टोरी खिलाड़ी अक्षय कुमार के जरिए शुरू हुई थी।

दरअसल, अक्षय के जरिए ही राहुल और असिन एक दूसरे से मिले थे और फिर इनकी दोस्ती हुई। दोस्ती के कई साल होने के बाद इनमें प्यार हो गया, फिर इन्होंने शादी रचा ली। अक्षय कुमार इनकी शादी में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

asin

बता दें, असिन के पति राहुल काफी धनी व्यक्ति है और वह अरबपति बिजनेसमैन की गिनती में गिने जाते हैं। जैसे ही असिन ने राहुल से शादी रचाई उन्होंने ग्लैमर दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट की मानें तो असिन इन दिनों अपने पति का 2 हजार करोड़ का बिजनेस संभाल रही है और वह अपनी पारिवारिक जिंदगी में बहुत खुश है।

asin

असिन और राहुल की एक बेटी है जिसका नाम आरिन रखा गया है। एक रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में असिन अपने परिवार के साथ गुड़गांव में रहती है। फ़िलहाल असिन ने पूरी तरह एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है।

asin

Related Articles

Back to top button