मनोरंजन

दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा रोमांटिक डांस कि दिल ही जीत लिया : Video

इन दिनों भारत में शादी का सीजन जोरों शोरों से चल रहा है। हर जगह शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। शादी के इस सीजन में बहुत से लोग विवाह के बंधन में बंध चुके हैं और कई तो ऐसे हैं जो अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वैसे देखा जाए तो शादी का दिन हर कपल के लिए बेहद खास होता है और वह अपने इस दिन को यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं।

शादी के माहौल में काफी रौनक दिखाई दे रही है। शादी एक ऐसी चीज है, जिसमें सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि घराती और बाराती भी काफी मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं। शादी में कई प्रकार की रस्में निभाई जाती हैं, जो शादी को बेहद खास बना देती हैं। आजकल तो शादियों में दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी में डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आते हैं, जिसे काफी पसंद किया का रहा है।

सोशल मीडिया पर भी शादी से जुड़ी हुई बहुत सी वीडियोस वायरल हो रही हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शादी से जुड़ी हुई कई वीडियो इतनी मजेदार होती हैं कि लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं। इसी बीच अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने डांस से सबको मंत्र मुग्ध कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है। लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन बॉलीवुड के मशहूर गाने “शावा-शावा” पर डांस करते हुए नजर आ रहे और शादी में जुटे मेहमान दोनों को जमकर चीयर कर रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ डांस मूव्स को करते हुए दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री इस दौरान बहुत प्यारी लग रही है। अगर हम इस वीडियो में दुल्हन के लुक की बात करें तो इस दौरान दुल्हन ने पिंक लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं अगर हम दूल्हे की बात करें तो दूल्हे राजा ने सूट पहना हुआ है जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जिस गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं वह बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म “कभी खुशी कभी गम” का मशहूर गाना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaivahik Wedding (@vaivahik)

शादी से जुड़े हुए इस वीडियो को vaivahik नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यह लिखा गया है कि “इस कपल की केमिस्ट्री ही सब कुछ है।” इस वीडियो को लोगों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि लोग जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब व्यूज के साथ-साथ लाइक्स भी आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “क्या यह रियल लाइफ में संभव है?” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “इसका पूरा वीडियो पोस्ट करें।” इसी तरह से लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं वीडियो पर देते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button