बॉलीवुड

आमिर खान ने गुपचुप तरीके से रचाई तीसरी शादी? फातिमा संग वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी तेजी से सुर्खियों में चल रहे हैं। जब से आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हुए हैं तभी से उनकी तीसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि आमिर खान और उनकी को-स्टार रही अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने शादी रचा ली और इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

aamir khan

गौरतलब है कि, काफी लंबे समय से फातिमा सना शेख का नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि किरण राव से आमिर खान के अलग होने की वजह फातिमा को ही बताई जा रही है और इसके चलते कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है।

यह भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने अपनी तीसरी शादी रचा ली है, लेकिन वह अभी अपनी शादी पर खुलकर बात नहीं करना चाहते क्योंकि जल्दी ही उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आने वाली है।

aamir khan

यदि ऐसे में रिलीज के दौरान उनकी तीसरी शादी का खुलासा होता है तो उन्हें अपनी फिल्म में काफी नुकसान उठाना पड़ेगा। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता। लेकिन इसी बीच आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी की तस्वीरें चर्चा में है। इसी को लेकर दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा शादी कर चुके हैं।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आमिर खान सफेद कुर्ते पजामा पहने हुए हैं तो वहीं फातिमा सना शेख गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और साथ ही मांग में सिंदूर लगा जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। हालांकि वायरल हो रही आमिर खान और फातिमा की यह तस्वीर फेक है।

किसी सोशल मीडिया यूजर्स ने आमिर और फातिमा सना शेख की तस्वीरों से छेड़छाड़ की है। जी हां.. किसी ने दोनों की तस्वीर को एडिटिंग करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जिसके बाद से ही उनकी तीसरी शादी सुर्खियों में आ गई।

aamir khan

वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई यह है कि आमिर खान इस तस्वीर में अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ खड़े हुए हैं। बता दें, यह तस्वीर आकाश अंबानी की सगाई की है जब आमिर खान और किरण राव का तलाक नहीं हुआ था तो दोनों साथ सगाई में पहुंचे थे और दोनों एक दूसरे के साथ बड़े खूबसूरत लग रहे थे।

लेकिन इन तस्वीरों पर फातिमा सना शेख का चेहरा लगा दिया गया है। यानिकि पूरी तरह से आमिर खान की तीसरी शादी फर्जी है। अभी आमिर खान और फातिमा सना शेख की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

aamir khan

बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ में काम किया था। इस फिल्म में फातिमा सना शेख ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। आमिर खान और फातिमा सना शेख फिल्म ‘दंगल’ के अलावा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी नजर आ चुके हैं।

रिपोर्ट की माने तो आमिर खान, सना शेख को एक प्रोफेशनल के रूप में बहुत पसंद करते हैं तो वहीं फातिमा सना शेख आमिर खान को अपना गुरु मानती है।

aamir khan

वहीं बात करें आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में तो यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button